Rohit Sharma ODI WC 2023

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ पंद्रह खिलाड़ियों को चुनने की तैयारी शुरू कर चुके हैं. 4 दिसम्बर से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के मद्देनजर रोहित शर्मा ने यह कदम उठाया है. सीरीज से पहले आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में वनडे वर्ल्ड कप से जुड़े एक सवाल पर भारतीय कप्तान ने अपने बयान से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Rohit Sharma ने वनडे वर्ल्ड कप टीम के दिए संकेत

Rohit Sharma ODI WC 2023

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने इस प्रेस कांफ्रेंस में आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के टॉप 15 खिलाड़ियों के स्कॉड का संकेत दिया. रोहित ने कहा कि वनडे वर्ल्ड कप के लिए मेरे और कोच के पास नीतियां पहले से ही तैयार हैं. उन्होंने कहा कि, ‘मेरे और कोच के पास टीम को लेकर नीतियां पहले ही तैयार हैं. हम विश्व कप के करीब आने के बाद टीम में छोटे-मोटे बदलाव कर देंगे. फ़िलहाल हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम बहुत सी चीजों के बारे में न सोचें.’

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के कोच और कप्तान ने पहले ही 15 खिलाड़ियों का चुनाव कर लिया है. वो टीम में केवल छोटे-मोटे बदलाव की सोच रहे हैं, जोकि वर्ल्ड कप से पहले विभिन्न देशों के खिलाफ वनडे सीरीज से तय होगी.

कुछ ऐसा हो सकता है वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का स्क्वॉड

अगर हम वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के संभावित स्क़ॉड की बात करें तो इसमें रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, दीपक चाहर, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर) शामिल हैं.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer

One reply on “‘मैंने और कोच ने वर्ल्ड कप की टीम…’ रोहित शर्मा ने वनडे विश्व कप टीम के दिए संकेत, ये हो सकते हैं वो 15 खिलाड़ी”

  1. Pingback: Arie Baisch

Comments are closed.