IND vs AUS: मुंबई वनडे से पहले रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS: मुंबई वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल 

IND vs AUS: मुंबई वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से हो रही है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछली घरेलू सीरीज में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ था। तीन मैचों की इस सीरीज का दूसरा मैच राजकोट और तीसरा बैंगलोर में खेला जाएगा। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई पिछली वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था।

रोहित शर्मा को लगी चोट

IND vs AUS: मुंबई वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल 1

भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की टीम में वापसी हो गई है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम लिया था। मुंबई में नेट्स पर बल्लेबाजी करने के दौरान उनके अंगूठे पर गेंद लग गई।

स्पोर्टस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर उन्हें थ्रो डाउन करा रहे थे और इसी दौरान उनके अंगूठे पर गेंद लग गई। फिजियो नितिन पटेल ने तुरंत उनके अंगुठे की जांच की।

फिर जारी रखी बल्लेबाजी

IND vs AUS: मुंबई वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल 2

रोहित शर्मा ने गेंद लगने के बाद भी बल्लेबाजी जारी रखी। उनकी इस चोट पर बीसीसीआई की तरफ से भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है। इससे साफ हो जाता है कि उनकी चोट ज्यादा गहरी नहीं है।

रोहित के अलावा, पांच अन्य क्रिकेटरों ने सीरीज के पहले वनडे से दो दिन पहले वैकल्पिक नेट सत्र में भाग लिया। रोहित की चोट ज्यादा नहीं हुई तो वह मुंबई वनडे में पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं।

धवन या राहुल?

IND vs AUS: मुंबई वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल 3

भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ी परेशानी शिखर धवन और केएल राहुल बने हुए हैं। रोहित शर्मा का खेलना तय है और ऐसे में शिखर धवन औ राहुल में किसी एक को ही जगह बनती है।

क्रिकेट के जानकारों की माने तो शिखर धवन को ही वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिलेगा। रोहित और उनकी जोड़ी वनडे क्रिकेट की सबसे सफल जोड़ी में गिनी जाती है। इसी वजह से टीम मैनेजमेंट उनके साथ ही जा सकती है।

Related posts