VIDEO: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल रोहित शर्मा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से हो सकते हैं बाहर 1

Rohit Sharma: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ शतक जड़ते हुए टीम को शानदार स्कोर तक पहुँचाया लेकिन दूसरी पारी में फील्डिंग करते हुए एक बार फिर अपने आप को उन्होंने चोटिल कर लिया. रोहित के चोटिल होने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

बता दें इस मैच में कीवी कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बनाए.

गेंद पकड़ने के चक्कर में Rohit Sharma ने चोटिल किया अपना घुटना

Rohit Sharma

भारत के द्वारा दिए गये पहाड़ से लक्ष्य के लिए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ काफी संभल कर खेलते हुए नज़र आ रहे है. भारतीय कप्तान रोहित ने जहाँ पर पहली पारी में शानदार शतक लगाकर अपने फैंस को खुश कर दिया वही पर दूसरी पारी में उनको चोटिल होता देख उनके फैंस काफी परेशान भी हो सकते है.

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होकर टीम से बाहर हुए रोहित (Rohit Sharma) एक बार फिरखुद को चोटिल कर बैठे है. पारी के 30.2वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने स्लोवर बॉल फेंकी.

ब्रेसवेल ने एक रन लेने के लिए मिड ऑफ की तरफ शॉट लगाया. वजह पर रोहित शर्मा ने गेंद को पकड़ने के लिए मैदान पर घुटना लगाया तो गेंद सीधे उनके घुटने पर लगी और फिर वो उठने के बाद लडखडाते हुए भी नज़र आएये. वह अपनी इस चोट के चलते आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से भी बाहर हो सकते हैं.

वायरल वीडियो

अभी तक ऐसा रहा है मुकाबला

VIDEO: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल रोहित शर्मा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से हो सकते हैं बाहर 2

टॉस जीतकर कीवी टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने आये रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने दोहरी शतकीय साझेदारी निभाई. रोहित ने 101 रन बनाये तो शुभमन ने 112 रन बनाये. इसके बाद मिडिल आर्डर ने कोई कमाल नहीं किया. हार्दिक पांड्या ने तेज़ अर्धशतक लगाकर टीम को 385 रन के बड़े स्कोर तक पहुँचाया.

386 रन के बड़े लक्ष्य के सामने कीवी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. फिन ऐलन पहले ही ओवर में चलते बने. उनके साथी डेवोन कॉनवे ने नियमित विकेट गिरने के बावजूद जीत की उम्मीद को जिंदा रखा. कॉनवे 139 रन की शानदार पारी खेल कर आउट हुए. लेख लिखे जाने तक कीवी टीम के बल्लेबाज़ ब्रेसवेल और मिचेल सेंटनर क्रीज़ पर टिके हुए है.