रोहित शर्मा हुए चोटिल, तीसरे वनडे सहित न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा हुए चोटिल, तीसरे वनडे सहित न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर 

रोहित शर्मा हुए चोटिल, तीसरे वनडे सहित न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में खेला गया दूसरा वनडे मैच भारत की टीम ने 36 रन के अंतर से जीत लिया है. भले ही इस मैच को भारत ने अपने नाम कर लिया हो, लेकिन इस मैच से भारतीय प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आई है. दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए हैं.

रोहित शर्मा को हाथ और कंधे में आई चोट

रोहित शर्मा हुए चोटिल, तीसरे वनडे सहित न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर 1

रोहित शर्मा को हाथ और कंधे में चोट आई है. चोट लगने के बाद वह तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे और इसके बाद वह फील्डिंग करने नहीं आए थे.

रोहित शर्मा की यह चोट काफी गंभीर नजर आ रही है और अपनी इसी चोट के चलते वह तीसरे वनडे से भी बाहर हो सकते हैं. अगर वह अपनी इस चोट के चलते तीसरे वनडे से बाहर होते हैं, तो यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा. 24 जनवरी से न्यूजीलैंड दौरा भी है. ऐसे में वह इस दौरे से भी अपनी चोट के चलते बाहर हो सकते हैं.

बता दें, कि राजकोट में खेले गए दूसरा वनडे मैच में रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के लिए 44 गेंदों पर 42 रन की एक महत्वपूर्ण पारी खेली थी और भारतीय टीम को एक सधी हुई शुरूआत दिलाई थी.

टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक रोहित

रोहित शर्मा हुए चोटिल, तीसरे वनडे सहित न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर 2

बता दें, कि मौजूदा समय में रोहित शर्मा भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. वह अबतक वनडे क्रिकेट के कुल 222 वनडे मैच खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 48.92 की शानदार औसत से 8954 रन बनाये हुए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट इस दौरान 88.84 का रहा हैं. वह अबतक 28 शतक व 43 अर्धशतक लगा चुके हैं. उनका बेस्ट स्कोर 264 रन का रहा हैं.

भारत के इस स्टार ओपनर बल्लेबाज ने जहां 32 टेस्ट में अबतक 46.54 की औसत से 2141 रन बनाये हुए हैं.  वहीं रोहित शर्मा ने अपने खेले 104 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 32.10 की औसत से 2633 रन बनाये हुए हैं.

Related posts