डे-नाइट टेस्ट से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डे-नाइट टेस्ट से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल, देखें वीडियो 

डे-नाइट टेस्ट से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम 22 नवंबर को बांग्लादेश के साथ दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए ईडन गार्डन्स में आमने सामने होगी. ये दिन भारतीय क्रिकेट के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय जोड़ देगा. इसके लिए दोनों टीमें काफी उत्साह के साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही हैं. लेकिन मंगलवार को भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं.

रोहित शर्मा को प्रैक्टिस के दौरान हुए इंजर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मंगलवार को अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ पिंक बॉल से स्लीप कैच की प्रैक्टिस कर रहे थे. तभी उनसे एक कैच छूट गया और बॉल उंगली पर जाकर लग गई और उसके बाद वह दर्द से कराहते दिखे. हालांकि ट्रेनिंग सेशन छोड़कर बाहर जाने से पहले रोहित डॉक्टर्स के साथ नजर आए.

फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि प्रैक्टिस के दौरान हुई इंजरी सीरियस न हो और उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सके. पहले मैच में रोहित 6 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए थे. अब सीरीज के दूसरे और भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट में वह अपने बल्ले का जादू दिखाने की कोशिश करेंगे.

शुभमन गिल को मिल सकता है मौका

डे-नाइट टेस्ट से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल, देखें वीडियो 1

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 15 सदस्यीय टीम में बतौर रिजर्व ओपनिंग-मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शामिल किया गया था. हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका था.

वहीं बांग्लादेश के साथ इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट में भी गिल को बेंच पर ही रहे. लेकिन अब अगर रोहित शर्मा की इंजरी सीरियस होती है तो ईडन गार्डन में खेले जाने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट में डेब्यू कर कर सकते हैं.

रोहित को मिल सकता है आराम

रोहित

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अगले महीने भारत दौरे पर आ रही है. जहां भारत के साथ 3 मैचों की टी 20 सीरीज 6, 8, 11 दिसंबर को खेली जाएगी. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज 14, 18, 22 दिसंबर को खेली जाएगी.

इसी बीच ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है. असल में रोहित साल की शुरुआत से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं ऐसे में उन्हें आऱाम की जरुरत होगी. आपको बता दें, बांंग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया था.

Related posts