पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए भावुक हुए रोहित शर्मा, भेजा ये मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए रोहित शर्मा ने किया ये भावुक मैसेज 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए रोहित शर्मा ने किया ये भावुक मैसेज

भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच 16 नवंबर से कोलकता के ईडन गार्डन में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच होना है. जिसके लिए भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम दोनों ही टीमें कोलकता पहुंच गई है, लेकिन कोलकता में पहुंचकर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर अपनी पत्नी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है. जिससे भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा सुर्खियों में आ गये है.

बहुत मुश्किल है पत्नी को छोड़ना

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए रोहित शर्मा ने किया ये भावुक मैसेज 1

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर अपनी पत्नी रितिका के साथ एक    फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “बहुत मुश्किल है इसे छोड़ना! यह हालाँकि मेरे बैग में फिट बैठ सकती है, रितिका सजदेह 

2015 में ही हुई है दोनों की शादी 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए रोहित शर्मा ने किया ये भावुक मैसेज 2

आपको बता दे, कि रोहित शर्मा ने 2015 में ही अपनी दोस्त रितिका सजदेहा से शादी की थी. रितिका सजदेह रोहित शर्मा के कई मैच देखने स्टेडियम में आती रहती है. वही रोहित शर्मा कई विदेशी दौरों में भी अपनी पत्नी रितिका को अपने साथ ले जाते है.

ईडन गार्डन में ही खेली थी 264 रन की ऐतिहासिक पारी

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए रोहित शर्मा ने किया ये भावुक मैसेज 3

आपको बता दे, कि 13 नवंबर 2014 को ईडन गार्डन पर रोहित शर्मा ने इसी श्रीलंकाई टीम के खिलाफ वनडे क्रिकेट में 264 रन की ऐतहासिक पारी खेली थी और सचिन तेंदुलकर 200 रन और वीरेंद्र सहवाग की 219 रनों की पारी को पीछे छोड़ दिया था. रोहित ने अपनी पारी में मात्र 173 गेंदों का सामना किया था और अपनी शानदार 264 रन की पारी में 33 शानदार चौके व 9 छक्के लगाये थे.

टेस्ट क्रिकेट में भी करना चाहेंगे खुद को साबित 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले पत्नी ऋतिका सजदेह के लिए रोहित शर्मा ने किया ये भावुक मैसेज 4

रोहित शर्मा वनडे और टी20 क्रिकेट में तो भारतीय टीम के एक बहुत अहम खिलाड़ी बन गये है, लेकिन रोहित शर्मा अभी भी अपने आप को टेस्ट क्रिकेट में साबित नहीं कर पाये है. श्रीलंका के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज से रोहित शर्मा शानदार प्रदर्शन कर अपने आप को टेस्ट क्रिकेट में भी साबित करना चाहेंगे.

आपको बता दे, कि रोहित शर्मा ने 21 टेस्ट मैच में 37.00 की औसत से 1184 रन बनाये है. वही रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट के 171 मैचों में 44.34 की शानदार औसत से 6207 रन बनाये है. टी20 क्रिकेट के 68 मैचों में भी रोहित शर्मा ने 30.31 की अच्छी औसत से 1485 रन बनाये है.

वीडियो ऑफ़ द डे

Related posts

Leave a Reply