rohit sharma can give another chance to r ashwin over md siraj

Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम का वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है और टीम इंडिया (Team India) बड़े ही आसानी से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, जहां उसका मुकाबला 2019 वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट न्यूज़ीलैंड से होने वाला है। जिस मुकाबले के लिए कप्तान ने अपने तुरुप के इक्के को प्लेइंग 11 में शामिल करने का फैसला किया है।

हालांकि उनके शामिल होने से मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना पड़ेगा। तो आइए जानते हैं आखिर वह खिलाड़ी कौन है जिसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्लेइंग इलेवन में शामिल करने जा रहे हैं।

Advertisment
Advertisment

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले Rohit Sharma ने लिया बड़ा फैसला!

Rohit Sharma

वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है और भारतीय टीम ट्रॉफी जीतने के बेहद करीब पहुंच गई है। यही कारण है कि वह आने वाले किसी भी मुकाबले में किसी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहते हैं, जिस वजह से उन्होंने अपने तुरुप के इक्के को प्लेइंग 11 में शामिल करने का फैसला किया है जिसके चलते मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना पड़ेगा।

मोहम्मद सिराज को जाना पड़ेगा प्लेइंग इलेवन से बाहर!

भारतीय टीम को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड टीम का सामना करना है। भारत और न्यूजीलैंड का यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा जहां की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को खास मदद मिलती है जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम मैनेजमेंट के साथ मिलकर मोहम्मद सिराज के जगह आर अश्विन (R Ashwin) को खिलाने का फैसला किया है। जो वाकई में एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनकी ऑलराउंड काबिलियत की वजह से टीम इंडिया बड़े ही आसानी से न्यूज़ीलैंड को मात दे सकती है।

रवि अश्विन को मिलेगा मौका!

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार स्पिन पिच होने की वजह से टीम मैनेजमेंट और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सिराज की जगह अश्विन को खिलाने का फैसला किया है जिसके पीछे की वजह बताते हुए मैनेजमेंट ने कहा है कि वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम इंडिया कमजोर बल्लेबाजी की वजह से सेमीफाइनल में हार गई थी।

Advertisment
Advertisment

ऐसे में अश्विन को शामिल करने से एक स्पिनर के साथ-साथ एक बल्लेबाज भी टीम से जुड़ जाएगा। जिस वजह से टीम इंडिया आसानी से मुकाबला को अपने नाम कर सकती है। मगर बता दें की आधिकारिक तौर पर अभी भी इसका ऐलान नहीं किया गया है ऐसे में इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें : VIDEO: दिवाली पर विराट कोहली ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राईज, जल्द घर आने वाला है छोटा मेहमान!