टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पिछले कुछ दिनों से चोट के कारण भारतीय टीम से दूर हैं। रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों से ही बाहर होना पड़ा।

रोहित शर्मा चोट के कारण हैं टीम से बाहर

भारतीय टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज रोहित शर्मा का टीम से दूर होना भी बड़ा नुकसान साबित हुआ और भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट दोनों ही सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा।

अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह न मिलने के बाद रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे व्यक्त की प्रतिक्रिया 1

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा को चोट के कारण मजबूरन अपनी टीम की हार की शर्मनाक हार को देखना पड़ा। जो जरूर रोहित शर्मा को पीड़ा दे रहा होगा। लेकिन अब रोहित ने एक बार फिर से वापसी के लिए कमर कस ली है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी रोहित शर्मा को दिया गया है आराम

रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया। तीन मैचों की इस वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया है जो चोट से पूरी तरह से उबर नहीं सके हैं।

अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह न मिलने के बाद रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे व्यक्त की प्रतिक्रिया 2

रोहित शर्मा के बारे में बताया जा रहा है कि पूरी तरह से फिट होने के बाद ही वो फिर से मैदान में उतरे। इसी कारण से चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा को लेकर कोई जोखिम नहीं लेते हुए उन्हें टीम से फिलहाल के लिए दूर ही रखा है।

फिर से मैदान में उतरने के लिए रोहित बहा रहे हैं जिम में पसीना

लेकिन वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज रोहित शर्मा फिर से मैदान में उतरने के लिए पूरी कोशिश में जुट गए हैं जो अपने फिटनेस लेवल को हासिल करने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B9d2jjmBiTa/?igshid=4qvo0583qq7s&fbclid=IwAR35rWHZgvxLBfQnJC2KuOXTPFuQFqrOy14_BqNa45sr6C9E0NNcffG4e80

रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के चयन से पहले ही रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को पोस्ट किया है। इस तस्वीर में रोहित शर्मा जिम में मेहनत करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “हां.. फिर से चलने की कोशिश कर रहा हूं।”

 

2 replies on “अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह न मिलने के बाद रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे व्यक्त की प्रतिक्रिया”

Comments are closed.