रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट कर कुछ इस तरह से खींची युजवेन्द्र चहल की टांग, देखिए तस्वीर 1

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ बहुत ही मस्तमौला व्यवहार के साथ रहते हैं। खिलाड़ियों के बीच आपस में रिश्तें बहुत ही मजेदार रहते हैं तभी तो वो एक-दूसरे के साथ मजाक करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। जब भारतीय टीम के खिलाड़ियों की बात आती है तो रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल की दोस्ती भी खास है।

युजवेन्द्र चहल और रोहित शर्मा की दोस्ती है मिसाल

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच बहुत ही मीठी दोस्ती है जिसका उदाहरण समय-समय पर सोशल मीडिया पर इनके बीच के वार से देखा गया है।

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट कर कुछ इस तरह से खींची युजवेन्द्र चहल की टांग, देखिए तस्वीर 2

रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल की मस्ती अपने चरम पर रहती है साथ ही सोशल मीडिया पर चहल और रोहित दोनों ही एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका ही नहीं गंवाते हैं।

रोहित शर्मा ने युजवेन्द्र चहल की कुछ ऐसे खींची टांग

अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ मजाक मस्ती के मुड़ में नजर आने वाले रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर नजर आए हैं।

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट कर कुछ इस तरह से खींची युजवेन्द्र चहल की टांग, देखिए तस्वीर 3

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट कर कुछ इस तरह से खींची युजवेन्द्र चहल की टांग, देखिए तस्वीर 4

इस बार रोहित शर्मा ने युजवेन्द्र चहल की एक फोटो ओरिएंटल ऑफ कॉमर्स बैंक के लोन विज्ञापन के साथ मिलाकर पोस्ट की है। जिसमें युजवेन्द्र चहल को इसका एड करते दिखाया है साथ ही इसके साथ लिखा GOAT,

युजवेन्द्र चहल और रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे सीरीज

इस तरह से रोहित शर्मा ने युजवेन्द्र चहल की टांग खींचने का एक और मौका भुनाया। दोनों ही इस तरह से अपने-अपने तरीके से एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट कर कुछ इस तरह से खींची युजवेन्द्र चहल की टांग, देखिए तस्वीर 5

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए तैयार हैं। 24 फरवरी से दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।