रोहित शर्मा आज के दिन ही 2011 में जुड़े थे मुंबई इंडियंस के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा आज के दिन ही 2011 में जुड़े थे मुंबई इंडियंस के साथ, पोस्ट शेयर कर हिटमैन ने याद किये पुराने दिन 

रोहित शर्मा आज के दिन ही 2011 में जुड़े थे मुंबई इंडियंस के साथ, पोस्ट शेयर कर हिटमैन ने याद किये पुराने दिन

आज के समय में जब मुंबई इंडियंस का नाम लिया जाता है, तो उसके साथ ही हिटमैन का नाम भी लिया जाता है. इस खिलाड़ी ने ही मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल में सफल टीम बनाया. आज के दिन ही रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े थे. उसको उन्होंने आज के दिन पर पोस्ट करके याद किया है.

रोहित शर्मा ने याद किया 2011 आईपीएल की नीलामी

रोहित शर्मा आज के दिन ही 2011 में जुड़े थे मुंबई इंडियंस के साथ, पोस्ट शेयर कर हिटमैन ने याद किये पुराने दिन 1

जब आईपीएल की शुरुआत हुई तो रोहित शर्मा डेक्कन चार्जर्स की टीम का हिस्सा हुआ करते थे. जहाँ पर उन्होंने बतौर खिलाड़ी खुद को लगातार साबित किया था. जिसके बाद उस टीम के उपकप्तान भी रोहित शर्मा बने. लेकिन 2011 के आईपीएल नीलामी में हिटमैन को मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीद लिया था.

जिसके बाद हिटमैन और मुंबई इंडियंस दोनों की किस्मत बदल गयी. आज हिटमैन आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान बन गये. आज के दिन को याद करते हुए रोहित शर्मा ने पोस्ट करते हुए कहा कि

” आज के दिन उस वर्ष मैं मुंबई इंडियंस टीम में आया था. उसके बाद से आज तक हमारा सफर बहुत ही शानदार रहा है.”

मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा आज के दिन ही 2011 में जुड़े थे मुंबई इंडियंस के साथ, पोस्ट शेयर कर हिटमैन ने याद किये पुराने दिन 2

 

बतौर खिलाड़ी रोहित शर्मा ने अपना पहला आईपीएल शतक 2012 में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ बनाया था. उसके बाद से 2013 में वो टीम के कप्तान बने जिसके बाद से उन्होंने 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया.

पहली बार उन्होंने 2013 में उसके बाद 2015, 2017 और 2019 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की थी. उसके अलावा बतौर कप्तान उन्होंने 2013 में मुंबई इंडियंस टीम को चैंपियंस लीग का खिताब भी दिलाया था. बतौर बल्लेबाज भी हिटमैन हर सीजन में टीम के लिए अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

शानदार रिकॉर्ड है आईपीएल में हिटमैन के

रोहित शर्मा आज के दिन ही 2011 में जुड़े थे मुंबई इंडियंस के साथ, पोस्ट शेयर कर हिटमैन ने याद किये पुराने दिन 3

अब तक आईपीएल में रोहित शर्मा ने 188 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 31.6 की औसत से 4898 रन बनाये हैं. जिस बीच उनका स्ट्राइक रेट 130.82 का रहा है. जबकि हिटमैन ने आईपीएल में 36 अर्द्धशतक लगाये हैं और एक शतक भी जड़ा है. इस सीजन में रोहित 5 हजार के आकड़ें को बहुत ही आसानी से हासिल कर सकते हैं.

 

Related posts