IPL 2021: प्लेऑफ से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कप्तान से नजरें चुरा रही पूरी टीम 1

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) जीत दर्ज करने के बावजूद प्लेऑफ (Playoff) की रेस से बाहर हो गई. लीग के 14वें सीजन के प्लेआफ में पहुंचने वाली चारों टीमों का कल फैसला हो गया. प्लेऑफ से बाहर होने पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खिलाड़ियों से काफी नाराज हैं.

प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई मुंबई

IPL 2021: प्लेऑफ से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कप्तान से नजरें चुरा रही पूरी टीम 2

मुंबई इंडियंस ने लीग मैचों के अपने आखिरी मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की लेकिन उनकी टीम के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए नाकाफी थी. मुंबई और केकेआर के 14 मैचो में 14-14 अंके थे लेकिन बेहतर नेट रन रेट के आधार पर केकेआर की टीम को प्लेऑफ में आसानी से जगह मिल गई. प्लेऑफ में पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स, सीएसके, और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहुंची हुई है. आरसीबी और केकेआर की टीम प्लेऑफ के मुकाबले में आगे बढ़ने के लिए टक्कर लेंगे. वहीं, मुंबई की टीम के इस सीजन में अच्छा नहीं कर पाने से कप्तान रोहित शर्मा खिलाड़ियो से नाखुश दिखे.

यूएई में मुंबई का हुआ नुकसान

IPL 2021: प्लेऑफ से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कप्तान से नजरें चुरा रही पूरी टीम 3

रोहित शर्मा ने कहा,

“इस बार का हमारा सीजन कुछ अच्छा नहीं गया. एक फ्रेंचाइजी टीम के तौर पर हमारा खेल बेहद ही शानदार रहा है. इस तरह से माहौल का हिस्सा होना बहुत ही कमाल का अनुभव रहा. हमें इस बात पर काफी गर्व महसूस होता है. हमें दिल्ली में अच्छी लय हासिल हुई थी, फिर यहां पर विराम लगा. इससे टीम को काफी नुकसान पहुंचा. पूरी टीम ही अपने काम में फेल हुई, सबका मिलाकर निराशाजनक खेल रहा.”

टैलेंटेड खिलाड़ी है इशान किशन

IPL 2021: प्लेऑफ से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कप्तान से नजरें चुरा रही पूरी टीम 4

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज इशान किशन की प्रशंसा करते हुए कहा,

“वह (इशान किशन) एक बेहद टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, उनके लिए एकदम से सही जगह पर बल्लेबाजी कराना सबसे ज्यादा अहम हो जाता है. आज का मुकाबला उनके लिए बिल्कुल सही था. यह एक ऐसी स्थिति थी जिसमें उनके खेलना काफी पसंद आता है. दूसरे छोर से उनको ऐसे बल्लेबाजी करते देखना बहुत ही कमाल का अनुभव था.”

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के ओपनर इशान किशन ने तूफानी शुरुआत की थी. इसके बदौलत टीम ने अब तक के अपने टूर्नामेंट का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने 20 ओवर में मुंबई ने 9 के नुकसान पर 235 बनाए थे. ओपनर इशान ने 84 जबकि सूर्यकुमार ने ऑर्म में वापसी करते हुए 82 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. हालांकि, हैदराबाद की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए तेज शुरूआत के बाद भी 8 विकेट पर 193रन ही बना सकी.

One reply on “IPL 2021: प्लेऑफ से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कप्तान से नजरें चुरा रही पूरी टीम”

Comments are closed.