RRvsMI: जीत के बाद रोहित शर्मा ने बुमराह को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय 1

आईपीएल 2020 के 20वें मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच एकतरफा मुकाबला देखने को मिला. इसी कारण अपने शानदार प्रदर्शन के कारण मुंबई ने इस मुकाबले को 57 रन से अपने नाम कर लिया.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने राजस्थान के खिलाफ इस मुकाबले में मिली शानदार जीत के बाद सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ़ की साथ ही ये भी और बताया की उनकी टीम का कोई भी खिलाड़ी अपने दिन अकेले दमपर मैच जीता सकता है.

रोहित शर्मा ने कहा कोई भी खिलाड़ी अकेले दम जीता सकता है मैच

RRvsMI: जीत के बाद रोहित शर्मा ने बुमराह को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय 2

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली इस एकतरफा मुकाबले में शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा बहुत खुश दिखाई दिए. अपने छठवें मैच में चौथी जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के सभी की जमकर तारीफ की.

इसके अलवा रोहित शर्मा ने ये भी बताया कि कैसे उनकी टीम का कोई भी खिलाड़ी अकेले दम ही मैच जीता सकता है. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा ने अपनी इस जीत पर विस्तार से बात करते हुए कहा कि,

“हम हर मैच में अच्छा खेलने का प्रयास करते हैं. हमारे पास बहुत सारे क्वालिटी खिलाड़ी है. उन सभी में बहुत आत्मविश्वास है. वे सभी प्रतिभाशाली हैं और अपने दिन अकेले दम ही मैच जीता सकते हैं. तेज गेंदबाजों के लिए यहां परिस्थितियां मददगार हैं. हमने अपने क्षेत्ररक्षण पर भी काफी काम किया, क्योंकि यह यह मैच जीतने के लिए बहुत जरूरी है.”

रोहित शर्मा ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ़

RRvsMI: जीत के बाद रोहित शर्मा ने बुमराह को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय 3

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस दौरान इस मैच में बड़ी पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की. इस दौरान रोहित शर्मा ने कहा,

“सूर्यकुमार यादव ने वास्तव में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है, मैंने उनसे खेल से पहले बात की थी और आज उनका शॉट चयन एकदम सही था. हम चाहते थे कि वह अंत तक बल्लेबाजी करें क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और उन्होंने ऐसा किया भी जो सराहनीय है.”

6 में से 4 मुकाबले जीत चुकी है मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस

आईपीएल 2020 में अब तक मुंबई इंडियंस की टीम ने 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमे से 4 मुकाबलों में मुंबई को जीत मिली है जबकि 2 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस अपने पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार गई थी. इसके बाद अपने दूसरे मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए मुंबई ने कोलकाता को 49 रनों के बड़े अंतर से हराया था.

जबकि तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला था, जिसमें मुंबई को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था. हालाँकि इस मुकाबले के बाद मुंबई ने पंजाब, हैदराबाद और इस मैच में राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर जीत की हैट्रिक लगा दी.