IPL 2022: 16 करोड़ मिलने के बाद भी खुश नहीं रोहित शर्मा, बोले – ‘रिटेंशन के बाद दिल टूट गया है’ 1

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रिटेन होने के बाद एक बड़ा बयान दिया है. रोहित टीम के कई स्टार खिलाडियों के जाने से काफी दुखी हैं और उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से दिल तोड़ने वाला है कि वह अपने पूरे कोर ग्रुप के खिलाड़ियों को रोकने में नाकाम रहे. हालांकि उन्होंने भरोसा जताया है कि इस साल होने वाली मेगा ऑक्शन में फ्रैंचाइज़ी एक मजबूत टीम बनाने में कामयाब जरूर होगी.

मुंबई इंडियंस के लिए बेहद मुश्किल थी रिटेंशन

IPL 2022: 16 करोड़ मिलने के बाद भी खुश नहीं रोहित शर्मा, बोले – ‘रिटेंशन के बाद दिल टूट गया है’ 2

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इस साल की रिटेंशन को उनकी टीम के लिए सबसे सबसे कठिन रिटेंशन बताया है. एक शो के दौरान इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि,

“जैसा कि आप सभी जानते हैं, इस साल मुंबई इंडियंस के लिए सबसे कठिन रिटेंशन होने वाला था क्योंकि हमारे पास ठोस और ताबड़तोड़ खिलाड़ी हैं और उन्हें रिलीज करना बिल्कुल दिल तोड़ने वाला था.”

अगले साल एक अच्छा कोर बनाने की जरूरत

IPL 2022: 16 करोड़ मिलने के बाद भी खुश नहीं रोहित शर्मा, बोले – ‘रिटेंशन के बाद दिल टूट गया है’ 3

हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी बातों से साफ़ पता चलता है कि वो टीम के स्टार खिलाड़ी जैसे कि ईशान किशन, पांड्या ब्रदर्स और ट्रेंट बोल्ट को टीम में वापस लाने का प्रयास जरुर करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि,

“हमारा लक्ष्य एक ठोस टीम बनाना है और वह नीलामी से शुरू होगी. हम इस पर नजर रखेंगे कि हमें नीलामी में कौन मिल सकता है और हम सही खिलाड़ियों के लिए सही जगह खोजेंगे. उम्मीद है कि हम एक अच्छा कोर बनाने के साथ एक अच्छी टीम बनाने में कामयाब होंगे.”