रोहित शर्मा ने बताया भविष्य में कौन होगा भारतीय टीम का नंबर 4 बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने बताया भविष्य में कौन होगा भारतीय टीम का नंबर 4 का नियमित बल्लेबाज 

रोहित शर्मा ने बताया भविष्य में कौन होगा भारतीय टीम का नंबर 4 का नियमित बल्लेबाज

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा ने आगामी न्यूजीलैंड दौरे को लेकर भी बात की है. रोहित शर्मा का मानना है कि मेजबान टीम का बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण न्यूजीलैंड को क्रिकेट खेलने के लिए सबसे मुश्किल जगहों में से एक बनाता है, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय टीम अगले महीने होने वाले दौरे की चुनौती के लिए तैयार हैं.

रोहित शर्मा टेस्ट में भी कर रहें हैं शानदार प्रदर्शन

रोहित शर्मा ने बताया भविष्य में कौन होगा भारतीय टीम का नंबर 4 का नियमित बल्लेबाज 1

सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी पहली टेस्ट शृंखला में रोहित ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दोहरे शतक सहित तीन शतक जड़े और फरवरी में वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च में होने वाले दो टेस्ट में उन्हें नील वैगनर, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी जैसे शानदार तेज गेंदबाजों का सामना करना होगा. इसी के साथ रोहित शर्मा का ने इस बात का भी खुलासा किया है कि कम से कम अगले एक साल तक कौन सा बल्लेबाज भारतीय टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेगा.

रोहित शर्मा ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा

रोहित शर्मा ने बताया भविष्य में कौन होगा भारतीय टीम का नंबर 4 का नियमित बल्लेबाज 2

‘‘न्यूजीलैंड क्रिकेट खेलने के लिए बहुत कठिन देश है. पिछली बार हमें टेस्ट शृंखला में हार (0-1) का सामना करना पड़ा था लेकिन हमने कड़ी टक्कर दी थी. लेकिन हमारा मौजूदा गेंदबाजी आक्रमण तब की तुलना में बिलकुल अलग है. निजी तौर पर इसमें कोई शक नहीं कि यह बड़ी चुनौती होगी, नयी गेंद के गेंदबाजों का सामना करना और उन गेंदबाजों के खिलाफ खेलना जो बीच के ओवरों में आएंगे.

सीमित ओवरों के क्रिकेट में श्रेयस अय्यर होंगे भविष्य में भारत के नंबर 4 बल्लेबाज

 

रोहित शर्मा ने बताया भविष्य में कौन होगा भारतीय टीम का नंबर 4 का नियमित बल्लेबाज 3

रोहित शर्मा ने कहा श्रेयस अय्यर ने पिछले कुछ महीनों में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. इसी कारण अगले एक साल तक वह भारतीय टीम के नंबर 4 बल्लेबाज होंगे. रोहित को साथ ही यह भी यकीन है कि चौथे नंबर पर अपनी जगह लगभग पक्की करने के बाद अय्यर अब और अधिक खुलकर खेल पाएंगे.

श्रेयस को पता है कि अब आने वाले वर्षों में उसे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी है. वह अब वह सुरक्षित महसूस कर रहा है और यह आत्मविश्वास उन्हें अपने खेल को अलग स्तर पर ले जाने में मदद करेगा.

Related posts