रोहित शर्मा ने बताया क्यों पहले वो आईपीएल के दौरान देरी से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने बताया क्यों आईपीएल के दौरान देरी से पहुंचते थे ब्रेकफ़ास्ट के लिए 

रोहित शर्मा ने बताया क्यों आईपीएल के दौरान देरी से पहुंचते थे ब्रेकफ़ास्ट के लिए

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा आज सभी काम समय पर करते हुए नजर आते हैं. जिसके बारें में उन्होंने कई बार अपने इन्टरव्यू में बताया भी है. अब खुद रोहित शर्मा ने बताया था की क्यों पहले वो कभी सही समय पर आईपीएल के दौरान ब्रेकफ़ास्ट टेबल पर नहीं पहुँचते थे. अब उनमें वो बड़ा बदलाव क्यों आया है ये भी उन्होंने बताया है.

रोहित शर्मा ने बताया क्यों आईपीएल के दौरान देरी से करते थे ब्रेकफ़ास्ट

रोहित शर्मा

 

भारत में अब तक कोरोना वायरस से 1.18 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 48.53 लोग इस बीमारी से ठीक हो गये हैं. हालाँकि अब तक 3.5 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जिसके कारण ही भारत में अब तक 31 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण क्रिकेट बंद है. जिसके कारण खिलाड़ी घर बैठे है और सोशल मीडिया पर एक्टिव है. इसी बीच रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन साथ में इन्स्टाग्राम लाइव कर रहे थे. जिस दौरान उन्होंने बताया क्यों आईपीएल के दौरान वो ब्रेकफ़ास्ट देरी से करते थे. जिसके बारें में रोहित ने कहा कि

” ये सच है की मैंने आईपीएल के इतिहास में कभी भी ब्रेकफ़ास्ट टेबल पर सही समय में नहीं किया. जिसके कई कारण थे की मैच उस लीग में बहुत देरी से खत्म होते थे.”

अपने बदलाव को लेकर भी बोले रोहित शर्मा

'लेडी लक'

अब रोहित शर्मा में बड़ा बदलाव आ गया है. वो अब आईपीएल के दौरान भी ब्रेकफ़ास्ट टेबल पर पहुँच जाते हैं. जिसके कारण वो समय पर अपने सभी काम करने लगे है. उनके जीवन में ये बदलाव पिता बनने के बाद आया है. जिसके बारें में हिटमैन ने खुद इन्स्टाग्राम लाइव के दौरान अश्विन से कहा कि

” मुझे अपनी 9 से 10 घंटे सोने की जरुरत है. ये मेरे लिए बहुत अहम है. जब से समाइरा पैदा हुई है, मैं उसके साथ ही सोता हूँ. मैं सोचता हूँ की किसी तरह बस उसके साथ सो सकूँ और जाग सकूँ. क्योंकि यदि वो एक बार जाग गयी तो फिर वो किसी को सोने नहीं देती.”

सोशल मीडिया पर एक्टिव है अब हिटमैन

रोहित शर्मा

जिस तरह से कोरोना वायरस का प्रभाव फैला है. उसके बाद से सभी अपने घरो में कैद है. इसी बीच हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा इन्स्टाग्राम लाइव करते हुए नजर आ जाते हैं. जिसके कारण वो पोस्ट करते हुए भी नजर आ जाते हैं. फ़िलहाल रोहित शर्मा दोबारा क्रिकेट के शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं. जिसके साथ ही वो आईपीएल 2020 को लेकर सोच रहें होंगे.

Related posts