रोहित शर्मा के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी भी ले सकता है आराम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी भी ले सकता है श्रीलंका सीरीज से आराम, इन्हे मिलेगा मौका 

रोहित शर्मा के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी भी ले सकता है श्रीलंका सीरीज से आराम, इन्हे मिलेगा मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवर फ़ॉर्मेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब भारतीय टीम को घरेलू मैदान पर ही श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. जिसके लिए भारतीय टीम के दो बड़े खिलाड़ी आराम लेने का फैसला कर सकते हैं. जबकि अनुभवी खिलाड़ी की टीम में वापसी भी कराई जा सकती है.

रोहित शर्मा के साथ मोहम्मद शमी को मिलेगा आराम

रोहित शर्मा के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी भी ले सकता है श्रीलंका सीरीज से आराम, इन्हे मिलेगा मौका 1

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ता रोहित शर्मा के साथ ही साथ अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी आराम देने का फैसला कर सकते हैं. ये रिपोर्ट्स पीटीआई से आ रही है. मोहम्मद शमी भी आईपीएल के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं.

जिसके कारण न्यूजीलैंड जैसे महत्वपूर्ण दौरे के पहले सभी प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया जा रहा है. मोहम्मद शमी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ ही 2 साल के बाद टी20 फ़ॉर्मेट में खेला था. जहाँ पर उन्होंने आखिरी मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

जसप्रीत बुमराह की हो सकती है टीम में वापसी

रोहित शर्मा के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी भी ले सकता है श्रीलंका सीरीज से आराम, इन्हे मिलेगा मौका 2

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर गये थे. उसके बाद से वो अब तक टीम में वापसी नहीं कर पायें थे. अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच से पहले ही उन्होंने विशाखापत्तनम में अपना फिटनेस टेस्ट पास किया था.

जिसके कारण ही अब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से टीम में वापसी कराई जा रही है. जिससे न्यूजीलैंड दौरे से पहले बुमराह के पास भी अच्छा मैच का अभ्यास रहे. जिससे वहां पर वो टीम के लिए अहम भूमिका निभा सके.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी करेंगे शमी और रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

टी20 सीरीज में आराम करने के बाद मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं. जहाँ पर भारतीय टीम अपने पूरे ताकत के साथ खेलने का प्रयास करेगी. उसके अलावा टीम में हार्दिक पंड्या और शिखर धवन की भी वापसी हो सकती है.

Related posts