उनकी कप्तानी में वेस्टइंडीज अलग टीम हो जाती है, अपने आईपीएल साथी कीरोन पोलार्ड के बारे में रोहित शर्मा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उनकी कप्तानी में वेस्टइंडीज अलग टीम हो जाती है, अपने आईपीएल साथी कीरोन पोलार्ड के बारे में रोहित शर्मा 

उनकी कप्तानी में वेस्टइंडीज अलग टीम हो जाती है, अपने आईपीएल साथी कीरोन पोलार्ड के बारे में रोहित शर्मा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का अंतिम मैच 11 दिसंबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच को भारत ने अपने नाम किया था वहीं दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की। अंतिम मुकाबले को जीतने वाली टीम सीरीज को अपने नाम करने में सफल हो जाएगी।

रोहित शर्मा ने की तारीफ

उनकी कप्तानी में वेस्टइंडीज अलग टीम हो जाती है, अपने आईपीएल साथी कीरोन पोलार्ड के बारे में रोहित शर्मा 1

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ खेलते हैं। इसी वह से रोहित शर्मा और उनकी काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों खिलाड़ियों आईपीएल 2011 से मुंबई के लिए खेल रहे हैं। मुंबई को आईपीएल की सबसे सफल टीम बनाने में दोनों का अहम योगदान है।

अभी दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं लेकिन एक-दूसरे का खेल अच्छे से समझते हैं। मुंबई में होने वाले तीसरे टी-20 से पहले रोहित शर्मा ने कीरोन पोलार्ड के कप्तानी की तारीफ की है। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा

“मैं पोलार्ड को अच्छी तरह से जानता हूं और उन्हें खेल के बारे में बहुत अच्छा ज्ञान है। मैं एक लीडर के रूप में जानता हूं कि वह टीम से क्या उम्मीद करेंगे। उनके नेतृत्व में, यह एक अलग टीम है जिसे हम अभी देख रहे हैं। उनके खिलाफ जीत हासिल करने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में रहना होगा।”

मुंबई इंडियंस में पोलार्ड की अहमियत बताई

उनकी कप्तानी में वेस्टइंडीज अलग टीम हो जाती है, अपने आईपीएल साथी कीरोन पोलार्ड के बारे में रोहित शर्मा 2

रोहित शर्मा ने बताया कि मुंबई इंडियंस में पोलार्ड लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा हैं। पिछले सीजन रोहित शर्मा एक मैच में चोटिल होकर बाहर हो गये थे। इस मैच में कीरोन पोलार्ड ने भी टीम की कप्तानी की थी और जीत भी दिलाई थी। रोहित ने आगे कहा

“वह एक बहुत ही स्मार्ट खिलाड़ी होने के साथ ही एक स्मार्ट सोच रखते हैं। जब यह मुंबई की बात आती है, तो वह हमेशा लीडरशिप समूह का हिस्सा रहे हैं और पिछले साल जब मैं एक खेल के लिए उपलब्ध नहीं था, उसने एमआई की कप्तानी भी की। इसलिए, वह हमेशा नेतृत्व समूह का हिस्सा रहा है और मुझे पता है कि वह कैसा सोचते हैं।”

Related posts