rohit-sharma predicted yuzvendra chahal future ahead of odi wc 2023

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट के मैदान में बल्ले से भले ही संघर्ष कर रहे हों लेकिन टीम में उनकी सीनियोरिटी की इज्जत हर खिलाड़ी करते हैं. टीम इंडिया फ़िलहाल न्यूजीलैंड की मेजबानी कर रही है. हाल ही में भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का पूरा नजारा दिखा रहे हैं. इस बीच चहल भारतीय कप्तान को कुछ कहते हैं, जिसपर हिटमैन का जवाब चहल के भविष्य से जुड़ा होता है.

Rohit Sharma ने युजवेंद्र चहल के सपोर्ट में दिया बड़ा बयान

Rohit Sharma

दरअसल, युजवेंद्र चहल श्रीलंका सीरीज के बाद से ही टीम इंडिया की प्लेइंग-XI से बाहर हैं. वो चोट के चलते टीम से बाहर हुए थे. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच से पहले चहल ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का नजारा दिखाया. इस दौरान वो दर्शकों को अपने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात कराते हैं. चहल कहते हैं कि मिलिए हमारे कप्तान रोहित भाई से. इस पर हिटमैन का जवाब बड़ा अतरंगी होता है.

कप्तान रोहित शर्मा कैमरे के सामने आकर कहते हैं, ‘तेरा फ्यूचर अच्छा है.’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ऐसा कहना कई मायनों में अहम बताया जा रहा है. टीम इंडिया को इसी साल वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. भारतीय टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज के तौर पर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव वनडे विश्व कप की रेस में हैं. इसी बीच, कप्तान रोहित का यह कहना कि चहल का फ्यूचर अच्छा है. ये वाकई चौंकाने वाला बयान है.

देखें वीडियो

कुलदीप या Yuzvendra Chahal कौन मारेगा बाजी?

बता दें कि साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला था. इसके बाद वो साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की नेतृत्व वाली टीम इंडिया से बाहर थे. ऐसे में, भारत में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले रोहित शर्मा का चहल के सन्दर्भ में दिया गया बयान अहम बताया जा रहा है. लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादव को मौका मिलता है.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer