रोहित शर्मा के आराम मिलने पर मिल सकता है 3खिलाड़ियों को मौका

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को आराम मिलने पर इन 3 सलामी बल्लेबाजों को मिल सकता है टीम में मौका 

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को आराम मिलने पर इन 3 सलामी बल्लेबाजों को मिल सकता है टीम में मौका
New Delhi: Indian opener Rohit Sharma leaves the field after being dismissed during the first T20 match between Bangladesh and India, at Arun Jaitley Cricket Stadium in New Delhi, Sunday, Nov. 3, 2019. (PTI Photo/Arun Sharma)(PTI11_3_2019_000238B)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए 2019 बेहतरीन रहा. इस साल रोहित शर्मा के बल्ले ने रनों की बरसात करते नजर आए. जनवरी में ऑस्ट्रेलिया दौरे से जो हिटमैन ने क्रिकेट मैदान पर कदम रखा, साल के आखिरी वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज तक टीम के साथ जुड़े रहे.

रोहित ने इस साल एक भी बार क्रिकेट से ब्रेक नहीं लिया है. लेकिन अब खबरों की मानें तो रोहित को श्रीलंका के साथ होने वाली टी20 सीरीज से आराम मिल सकता है. इससे पहले जब बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी तब कई खबरों में था कि रोहित को आराम दिया जाएगा लेकिन खिलाड़ी को आराम नहीं दिया गया.

2019 में लगातार क्रिकेट खेल रहे हिटमैन को 5 जनवरी से शुरु हो रही टी20 सीरीज में रोहित श्रमा को आराम दिया जा सकता है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 सलामी बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं जिन्हें रोहित के आराम मिलने पर मिल सकता है ओपनिंग करने का मौका.

          इन 3 बल्लेबाजों को मिल सकता है ओपनिंग का मौका

1- मयंक अग्रवाल

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 2019 में टेस्ट क्रिकेट में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 68.54 के औसत के साथ 754 रन बनाए. इसमें 2 शानदार दोहरे शतक, 1 शतक और 2 अर्धशतक बनाए. इस तूफानी पारी को देखते हुए मयंक को शिखर धवन के इंजर्ड होने पर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला.

हालांकि यहां उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल सका. इससे पहले इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के दौरान भी विजय शंकर के इंजर्ड होने के बाद मयंक को इंग्लैंड बुलाया गया था. मगर वहां भी उन्हें प्लेइंग-XI में खेलने का मौका नहीं मिला था. अब यदि रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम लेते हैं तो मयंक को टी20 में टीम में ओपनिंग का मौका मिल सकता है.

आंकड़ों की बात करें तो, मयंक ने घरेलू टी20 मुकाबलों में 131 पारियों में 132.13 की स्ट्राइक रेट के साथ 2969 रन बनाए. इसमें 18 अर्धशतक और 1 शतक भी शामिल है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts