रोहित शर्मा को मिल सकता हैअपकमिंग टी20 सीरीज में आराम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उप कप्तान रोहित शर्मा को मिल सकता है आराम, ये खिलाड़ी ले सकता है जगह 

REPORTS: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उप कप्तान रोहित शर्मा को मिल सकता है आराम, ये खिलाड़ी ले सकता है जगह

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कटक में खेले गए निर्णायक वनडे मैच में रोमांचक तरीके से जीत दर्ज की है. अब टीम इंडिया ने 2020 की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज पर नजरें टिका रखी हैं. अपकमिंग टी20 सीरीज में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कथित तौर पर ब्रेक के लिए कहा है. इसलिए हो सकता है कि वह टी20 सीरीज में नजर न आएं.

साल की शुरुआत से ही बने हुए हैं मैदान पर

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा साल की शुरुआत से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. अब टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोमवार को एक बीसीसीआई स्रोत के हवाले से कहा, “श्रीलंका के खिलाफ 5 जनवरी 2020 से शुरु हो रही सीरीज के लिए सोमवार को टीम का ऐलान किया जाएगा. चयनकर्ता आमतौर पर टी 20 टीम में किसी को भी आराम नहीं देते हैं, लेकिन रोहित अभी काफी समय से मैदान पर हैं. उन्होंने बोर्ड को सूचित किया है कि वह इस सीरीज के लिए आराम करना चाहते हैं.”

ऑस्ट्रेलिया दौरे से की थी साल की शुरुआत

ऑस्ट्रेलिया दौरे से साल की शुरुआत की. इसके बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस को खिताबी जीत दिलाई. विश्व कप में टीम के लिए 5 शतकीय पारी खेली. फिर वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ गए थे. जहां टी20 और वनडे सीरीज में वह एक्शन में थे लेकिन टेस्ट मैच में वह प्लेइंग-XI से बाहर थे.

इसके बाद से रोहित लगातार खेली जा रही घरेलू सीरीज साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज में टीम का हिस्सा रहे हैं. आपको बता दें, रोहित शर्मा साल 2019 में 1490 सर्वाधिक वनडे रन बनाने वाले क्रिकेटर रहे हैं. इसमें 6 अर्धशतक और 7 शतक उनके बल्ले से आए.

शिखर धवन-केएल राहुल को मिल सकती है ओपनिंग की जिम्मेदारी

रोहित शर्मा

यदि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया जाता है तो कप्तान विराट कोहली ओपनिंग की जिम्मेदारी इंजरी से लौटे शिखर धवन और केएल राहुल को सौंप सकते हैं. असल में सैयद अली मुश्ताक मैच के दौरान शिखर धवन को इंजरी हो गई थी जिसके चलते वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे.

उनकी गैरमौजूदगी में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर शानदार ओपनिंग साझेदारी की और टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दी. हालांकि सोमवार को जब टीम का ऐलान होगा तभी साफ हो पाएगा कि रोहित को आराम दिया गया है या नहीं.

Related posts