भारतीय टीम के लिए बड़ी खबर मैदान पर लौटा दिग्गज खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के लिए बड़ी खबर मैदान पर लौटा दिग्गज खिलाड़ी 

भारतीय टीम के लिए बड़ी खबर मैदान पर लौटा दिग्गज खिलाड़ी

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फिर से अभ्यास करना शुरू कर दिया हैं और मैदान पर वापसी की हैं. रोहित शर्मा तीनों फॉरमेट में भारत के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मांसपेशियों में चोट लगने के बाद रोहित शर्मा ने लंडन में अॉपरेशन किया और तबसे लेकर रोहित शर्मा क्रिकेट से दूर हैं.रोहित शर्मा को भारतीय टीम में न चुने जाने के बाद अब मुख्य चयनकर्ता ने बताया कारण

रोहित शर्मा जल्द से जल्द फिट होना चाहते हैं और अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में वापसी करना चाहते हैं.

रोहित शर्मा ने ट्विट करते हुए लिखा, कि

“मैं फिर से खेलने के लिए तैयार हूं.”

रोहित शर्मा भारतीय वनडे टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा की कमी भारतीय टीम को काफी खली. रोहित शर्मा के आने से भारतीय वनडे टीम की सलामी जोड़ी की समस्या दूर हो जाएगी. भारतीय बल्लेबाजी फिर काफी मजबूत हो जाएगी और रोहित शर्मा उस टीम का सबसे मुख्य हथियार होंगे.रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह फिर करना चाहती हैं शादी, शेयर किया हमसफर के साथ तस्वीर

रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा, कि

“क्रिकेट की पिच पर जल्द से जल्द वापसी करने के लिए मैं काफी मेहनत कर रहा हूं. मैं कोई फिक्स तारीख नहीं बता सकता, लेकिन अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करना मेरा मुख्य लक्ष्य हैं. चोटिल होने के दौरान मैं दिमागी तौर पर काफी अच्छा महसूस कर रहा था. चोट लगना ये खेल का हिस्सा हैं, आप कुछ नहीं कर सकते. ये पहली बार नहीं हुआ की मुझे चोट लगी हैं तो मैं इससे हावी हूं.”

Related posts