रोहित शर्मा ने युजवेन्द्र चहल के इस वीडियो पर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

घर पर बैठे यजुवेंद्र चहल से हो गयी ये गलती, रोहित शर्मा ने कहा, “तुझे शर्म आ रही है या नहीं” 

घर पर बैठे यजुवेंद्र चहल से हो गयी ये गलती, रोहित शर्मा ने कहा, “तुझे शर्म आ रही है या नहीं”

कोरोना वायरस के कहर के बीच सबकुछ ठप्प पड़ा हुआ है। इन दिनों तो दुनियाभर में फैल चुके कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ हैं। जिसके बाद तो पूरी दुनिया के करीब-करीब सभी देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। लॉकडाउन के कारण सभी क्षेत्र में काम बंद से पड़े हैं। ऐसे में इन दिनों तो हर कोई अपने घरों में ही कैद है।

भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं अपना समय

सभी चीजों की तरह क्रिकेट भी बंद है ऐसे में क्रिकेटर्स अपने आपको घरों में बंद किए हुए हैं। इसी बीच क्रिकेटर्स का समय इन दिनों व्यतित नहीं हो पा रहा है। ऐसे में वो किसी ना किसी तरह से सोशल मीडिया के जरिए समय निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

घर पर बैठे यजुवेंद्र चहल से हो गयी ये गलती, रोहित शर्मा ने कहा, "तुझे शर्म आ रही है या नहीं" 1

भारतीय क्रिकेटर्स में कई तो ऐसे खिलाड़ी हैं तो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर लगे हुए हैं। और इस पर किसी ना किसी तरह से समय को निकालने की कोशिश में लगे हैं। भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल भी कुछ ऐसे ही समय गुजार रहे हैं।

युजवेन्द्र चहल ने अपने पिता को नचाते हुए वीडियो किया पोस्ट

भारतीय क्रिकेट के क्रिकेटर्स में जिस तरह से रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर चेट्स, वीडियो चेट्स जैसी चीजों से समय गुजार रहे हैं उसी तरह से टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए हैं।

घर पर बैठे यजुवेंद्र चहल से हो गयी ये गलती, रोहित शर्मा ने कहा, "तुझे शर्म आ रही है या नहीं" 2

युजवेन्द्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किए हैं वो काफी मजाकिया अंदाज में हैं जिसमें वो अपने पिताजी को भी अपने साथ नचा रहे हैं। चहल ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें वो अपने पिता के साथ डांस कर रहे हैं। ऐसे में इसे देखते हुए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से रहा नहीं गया और उन्होंने चहल का मजाक बनाया।

रोहित शर्मा ने चहल पर कसा तंज, बोले तुझे शर्म आती है या नहीं

जब युजवेन्द्र चहल के द्वारा पोस्ट वीडियो को रोहित शर्मा ने देखा तो जसप्रीत बुमराह के साथ चैट करते हुए रोहित ने चहल को कहा कि “चहल तू अपने पिताजी को नचा रहा है, तुझे शर्म आ रही है कि नहीं?”

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा इन दिनों इंस्टाग्राम पर वीडियो चैटिंग कर रहे हैं जिसमें चहल भी घुसने की कोशिश करते पाए गए जिनको जमकर खरी-खरी सुनाई।

Related posts