CWC19- रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी मीडिया के सामने पाक के बल्लेबाजों का बनाया मजाक 1

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में रविवार को एक बड़ा हाई वॉल्टेज मुकाबला हुआ। जिसमें विश्व क्रिकेट की दो सबसे बड़ी चिर-प्रतिद्वंद्वि टीमें भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हुई। जिसमें भारत ने बाजी मारी।

भारत ने पाकिस्तान को दी महामुकाबले में मात

रविवार को इस विश्व कप के सबसे बड़ी जंग में से एक माने जा रहे भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच में भारत ने अपने विश्व कप रिकॉर्ड को बरकरार रखते हुए पाकिस्तान को डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर 89 रनों से हराया।

CWC19- रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी मीडिया के सामने पाक के बल्लेबाजों का बनाया मजाक 2

इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 336 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम बारिश से प्रभावित मैच में 40 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन ही बना सकी।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से पाकिस्तान हुआ पस्त

टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता तो दिया लेकिन उनके लिए ये फैसला खराब साबित हुआ। भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की अगुवायी में भारत ने जबदस्त बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 337 रनों का लक्ष्य दिया।

CWC19- रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी मीडिया के सामने पाक के बल्लेबाजों का बनाया मजाक 3

भारतीय पारी में सबसे बड़ी भूमिका सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने निभायी जिन्होंने 140 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा के अलावा केएल राहुल और विराट कोहली ने बी अर्धशतक जड़े।

निराश पाक पत्रकार ने रोहित से मैच के बाद पाकिस्तान की बल्लेबाजी सुधार के लिए किया सवाल

इस आसान दिख रही पिच पर पाकिस्तान की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इसको लेकर पाकिस्तान के फैंस के साथ ही पाकिस्तान के पत्रकार भी निराश हैं।

इसी निराशा के बीच मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों को इस संकट से बाहर आने के लिए आप उन्हें क्या सुझाव देंगे।

रोहित शर्मा ने हंसते हुए दिया जवाब, जब भी पाकिस्तान का कोच बना तो बताउंगा

इस पर रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा कि अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो बिल्कुल बताउंगा अभी, अभी तो क्या बताउंगा।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके