कोरोना वायरस के चलते घर में कैद रोहित बेटी संग कर रहे मस्ती

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना वायरस के चलते घर में कैद हुए रोहित बेटी समायरा संग कर रहे हैं मस्ती, देखें वीडियो 

कोरोना वायरस के चलते घर में कैद हुए रोहित बेटी समायरा संग कर रहे हैं मस्ती, देखें वीडियो

दुनियाभर में पांव पसार चुके कोरोना वायरस ने क्रिकेट को बुरी तरह प्रभावित किया है. महामारी की गंभीरता को देखते हुए क्रिकेट कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है. इसके चलते आम जतना सहित सभी खिलाड़ी घरों में कैद हैं औऱ अपने-अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. शिखर धवन के बाद अब रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर की है.

घर पर समायरा साथ मस्ती कर रहे हैं रोहित शर्मा

View this post on Instagram

😍🙌

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी कोरोना वायरस के चलते घर पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इस बीच रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में रोहित अपनी बेटी समायरा के साथ बैट बॉल खेलते नजर आ रहे हैं.

साथ ही वीडियो में रोहित की बेटी बैट के साथ भी मस्ती करती नजर आ रही है. आपको बता दें, फैमिली मैन रोहित को जब भी वक्त मिलता है वह अपने परिवार के साथ, खासकर बेटी व पत्नी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. फिर वह चाहें आईपीएल मैचों के बाद मैदान पर वक्त बिताने की बात हो या फिर खाली वक्त में साथ खेलने की बात

फिटनेस हासिल कर रहे रोहित

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के साथ खेली गई T20I के आखिरी मैच में इंजरी का सामना करना पड़ा था. इसके चलते रोहित को बचे हुए मैचों से भी रूल्ड आउट होना पड़ा. इंजरी के बाद से रोहित अपनी फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

सलामी बल्लेबाज सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करता रहता है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह जल्द ही क्रिकेट मैदान पर वापसी कर सकते हैं. लेकिन अभी तक उनके फिट होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. साथ ही मार्च में साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए भी रोहित को टीम इंडिया में नहीं चुना गया था.

आईपीएल पर मंडरा रहा है कोरोना वायरस का खतरा

रोहित शर्मा

कोरोना वायरस के चलते 29 मार्च से शुरु हो रहे आईपीएल 2020 को स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई ने एहतियात बरतते हुए क्रिकेट कार्यक्रमों को या रद्द कर दिया है या फिर आगे बढ़ा दिया है. वहीं आईपीएल के आगाज पर संकट बना हुआ है.

खबरों की मानें तो कुछ वक्त पहले भारत सरकार ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि यदि जल्द ही स्थिति में सुधार नहीं होता है तो आईपीएल 2020 को रद्द कर दिया जाए. हालांकि अभी बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Related posts