रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान, ये कहते हुए गिराया भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान, ये कहते हुए गिराया भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल 

रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान, ये कहते हुए गिराया भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल

पिछले दो साल भारतीय टीम के लिए काफी कामयाब साल रहे है भारतीय टीम ने अपने दो साल के इस सुनहरे सफर में विश्व की कई मजबूत टीमो को पटकनी दी.

खासतौर से टेस्ट क्रिकेट में, तो भारतीय टीम के लिए पिछले दो साल काफी कामयाबी भरे रहे, क्योंकि भारतीय टीम ने इस दौरान टेस्ट में लगातार 8 सीरीज जीती है, लेकिन अब असली चुनौती भारतीय टीम के लिए साउथ अफ्रीका को उसी की जमीन में हराने की होगी.

5 जनवरी से शुरू होगा भारतीय टीम का अफ्रीका दौरा 

PARTHIV PATEL

आपको बता दे, कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका में सबसे पहले 3 टेस्ट मैच की सीरीज फिर उसके बाद 6 वनडे मैच की सीरीज व तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है.

भारतीय टीम टीम साउथ अफ्रीका टीम से पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से केप टाउन के मैदान में खेलेगी. वही दूसरा टेस्ट मैच 13 जनवरी से सेंचुरियन में और तीसरा टेस्ट 24 जनवरी से जोहनसबर्ग में खेलेगी.

रोहित ने अफ्रीका के तेज गेंदबाजों को लेकर दिया बड़ा बयान 

रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान, ये कहते हुए गिराया भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल 1

इसी बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजो को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स को एक बड़ा बयान दिया है. जिसमे उन्होंने कहा है, कि साउथ अफ्रीका का गेंदबाजी आक्रमण वाकई में काफी चुनौतीपूर्ण है. उनके पास कागीसो रबाडा, डेल स्टेन, वर्नोन फिलेंडर और मोर्ने मॉर्केल जैसे अच्छे तेज गेंदबाज है.

ये शब्द कहे रोहित ने अफ्रीका की गेंदबाजी को लेकर 

रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान, ये कहते हुए गिराया भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल 2

रोहित ने अपने बयान में साउथ अफ्रीका के गेंदबाजी आक्रमण को चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा, “अभी वर्तमान में उनका गेंदबाजी आक्रमण दुनिया में सबसे चुनौतीपूर्ण गेंदबाजी आक्रमणों में से एक है. वह किसी भी टीम के खिलाफ अपने घर पर अपनी गेंदबाजी से बहुत दबाव डालते है.

कागीसो रबाडा, डेल स्टेन, वर्नोन फिलेंडर और मोर्ने मॉर्केल को खेलना हमारे लिए एक चुनौती है. वह ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को भी टीम में खिला सकते हैं.”

स्टेन और डीवीलियर्स को लेकर भी बोली बड़ी बात 

रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला बयान, ये कहते हुए गिराया भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल 3

इसी नोट पर आगे बोलते हुए, रोहित शर्मा ने यह माना, कि मेजबान टीम में एबी डीवीलियर्स और डेल स्टेन के लौटने से  फायदा मिलेगा. हालाँकि उन्होंने कहा, कि सभी की नजरें उन दोनों पर है इसलिए उनके लिए वापसी करना भी आसान नहीं होगा.

रोहित ने स्टेन और डीवीलियर्स को लेकर कहा, “स्टेन अपनी कंधे की चोट से लगभग एक वर्ष के बाद मैदान में वापस आ रहा है. यह एक काफी लंबा अंतराल है, लेकिन मुझे नहीं लगता, कि उन्हें अपने अनुभव के चलते मैदान में वापसी करने में कोई समस्या होगी. सभी की नजरें स्टेन और डीवीलियर्स पर होगी, क्योंकि काफी समय से क्रिकेट नहीं खेले है.”

Related posts

Leave a Reply