दोस्तों को सेहत की नसीहत देकर खुद ये खाया करते थे रोहित शर्मा 1

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ कई क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलिब्रिटीज ने जमकर बधाइयाँ दीं. इस अवसर पर मुंबई इंडियन्स के ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया गया.

इस वीडियो में रोहित के बचपन के दोस्त हैं. जिन्होंने रोहित से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. रोहित के दोस्तों ने बातचीत के दौरान बताया, कि रोहित आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं. उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण हैं.

छिपकर वड़ा पाव खाया करते थे हिटमैन रोहित शर्मा

दोस्तों को सेहत की नसीहत देकर खुद ये खाया करते थे रोहित शर्मा 2 

रोहित से जुडी बचपन की यादों को साझा करते हुए उनके दोस्तों ने बताया ”रोहित सभी दोस्तों को हेल्दी खाना खाने को बोलते थे, जबकि खुद छिपकर वड़ा-पाव खाते थे”

इस वीडियो में रोहित शर्मा का स्कूल भी दिखाया गया है. जिसमें रोहित शर्मा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई की और क्रिकेट के गुर सीखे थे. रोहित के दोस्तों ने कहा ”यह हम सभी के लिए एक सम्मान की बात है कि हम लोग रोहित के साथ पढ़े और साथ में क्रिकेट खेला” रोहित की खासियतों के बारे में बात करते हुए रोहित के दोस्तों ने बताया कि वह छोटी सी जगह पर भी सो सकते हैं. अगर वह एक कुर्सी पर भी बैठे हैं तो वह वहां पर भी सो सकते हैं.

दोस्तों को सेहत की नसीहत देकर खुद ये खाया करते थे रोहित शर्मा 3

दोस्तों ने रोहित से लारा के रिकॉर्ड को तोड़ने की अपील की

दोस्तों को सेहत की नसीहत देकर खुद ये खाया करते थे रोहित शर्मा 4

दोस्तों ने अपने दोस्त रोहित शर्मा से उनके जन्मदिन के मौके पर अपील करते हुए कहा, ”वनडे में तो रोहित ने बहुत शतक लगाए हैं. अब बस वह टेस्ट में एक 300 या 400 का स्कोर बना दो. और बस एक 400 और लारा का रिकॉर्ड तोड़ दो”

रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से पूरी दुनिया में एक अलग ही छाप छोड़ी है. उनकी जबरदस्त बल्लेबाजी के कारण ही उन्हें हिटमैन कहा जाता है.

Leave a comment