साउथ अफ्रीका में लगातार नाकामयाब हो रहे रोहित शर्मा पर ये कैसा कमेन्ट कर गये युवराज सिंह, फिर रोहित ने लगा दी जवाब की झड़ी 1

भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया है और खेले गए सभी मुकाबले जीते है हालाँकि रोहित शर्मा का बल्ला अभी भी खामोश है। हालाँकि इन्हें तीनों मुकाबलों में मौका तो दिया गया, लेकिन कुछ भी नहीं कर पाए और फ्लॉप रहे और देखना यह है कि क्या इन्हें मौका भी दिया जाता है या नहीं। लेकिन आपको बता दें कि ये सोशल मीडिया पर तो खूब हाथ चला रहे है।

View this post on Instagram

Mandatory afternoon @nespresso 😉☕️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

दरअसल बात यह है रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से फोटो अपलोड किया है, जिसमें ये चाय या फिर कॉफी पी रहे है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम से काफी समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने इनके इस फोटो पर एक जबरदस्त कमेंट कर डाला है। युवराज सिंह ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “हे गोलमटोल चीक्स”। इसके बाद रोहित शर्मा के फैन्स ने कमेंट की लाइन ही लगा दी है।

साउथ अफ्रीका में लगातार नाकामयाब हो रहे रोहित शर्मा पर ये कैसा कमेन्ट कर गये युवराज सिंह, फिर रोहित ने लगा दी जवाब की झड़ी 2

गौरतलब हो कि टीम इंडिया के हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा जिनके लिए साल 2018 अब तक बहुत खराब रहा है और कुछ भी ख़ास नहीं कर पाए है। हालाँकि साल 2017 इनके लिए बहुत जबरदस्त रहा था, जिसमें इन्होंने अपने कैरियर का तीसरा दोहरा शतक लगाया था और साथ टी20 क्रिकेट का सबसे तेज शतक भी पूरा किया था लेकिन इस साल इनका बल्ला अभी खामोश है और किस्मत का इंतजार कर रहे है।

रोहित शर्मा ने पहले तीन वनडे मैचों में ओपनिंग की है और 20, 15 और 0 क्रमशः बनाए है। इस कारण इनपर अब सस्पेंस बन गया है कि क्या इन्हें चौथे मुकाबले में जगह मिल पाती है या नहीं।

साउथ अफ्रीका में लगातार नाकामयाब हो रहे रोहित शर्मा पर ये कैसा कमेन्ट कर गये युवराज सिंह, फिर रोहित ने लगा दी जवाब की झड़ी 3

बता दें कि रोहित के इस फोटो में वो चाय या कॉफी पी रहे है, इसके चलते एक यूजर ने कमेंट किया है “जिस प्रकार आपके फेस पर यह जो निखार दिख रही है काश आगे वाले मैच में आपकी बैटिंग में भी निखार आ जाये भारत के लिए बहुत अच्छा होगा, हमें इस बार फिर से आपसे आशा है कि आप अच्छे खेलेंगे हालाँकि आप शुरूआती ओवर में ज़रा देखकर खेलना।”

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला कल जोहांसबर्ग में खेला जाने वाला है जिसमें भारतीय टीम सीरीज जीतने की उम्मीदों के साथ उतरने वाली हैं।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment