रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को बाहों में लेकर तस्वीर की शेयर, तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल 1

रोहित शर्मा अगर मैदान में छक्के-चौकों की बरसात कर रहे है, तो इसके पीछे उनकी पत्नी रितिका सजदेह का भी बढ़ा हाथ है. वह हर समय रोहित को काफी सपोर्ट करती हुई नजर आती है और रोहित के हर मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी हुई नजर आती है. इन दोनों की ही जोड़ी क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों की एक छोटी बेटी है, जिसका नाम समायरा है.

रोहित की कामयाबी में रितिका का बड़ा हाथ

रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को बाहों में लेकर तस्वीर की शेयर, तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल 2

रोहित शर्मा की कामयाबी में उनकी पत्नी रितिका का एक बड़ा हाथ रहा है. बता दें, कि रितिका सजदेह, रोहित शर्मा की एक बहुत बड़ी प्रशंसक थी और साथ ही उनकी मैनेजर भी थी. रोहित शर्मा को धीरे-धीरे अपनी इस मैनेजर से ही प्यार हो गया था और दोनों ने शादी कर ली थी.

रोहित शर्मा ने भी अपनी पत्नी को अपनी शादी की दूसरी सालगिराह के दिन दोहरें शतक का एक शानदार तोहफा दिया था और उन्होंने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी 35 गेंदों में शतक अपनी पत्नी के जन्मदिन के एक दिन पहले ही बनाया था.

रोहित ने रितिका को बाहों में लेकर तस्वीर की शेयर

रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को बाहों में लेकर तस्वीर की शेयर, तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल 3

इसी बीच भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे रोहित शर्मा, रितिका सजदेह को अपनी बाहों में लेते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “आप जो प्यार करते हैं उस पर हमेशा कायम रहें ”

 

View this post on Instagram

 

Always hold on to what you love ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

 

मुझे आपके गाल बहुत पसंद हैं, क्या मैं उन्हें पकड़ सकता हूं

कई मौकों पर देखा गया है कि युवराज सिंह, रोहित शर्मा की चुटकी लेते हुए नजर आते हैं, रोहित द्वारा किये गए इस पोस्ट पर भी युवराज सिंह ने उनकी चुटकी ली है. युवराज ने रोहित के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे आपके गाल बहुत पसंद हैं, क्या मैं उन्हें पकड़ सकता हूं”

बता दें, कि युवराज सिंह और रोहित शर्मा के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों ही सोशल मीडिया में एक-दूसरे से मजाक करते रहते हैं.

रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को बाहों में लेकर तस्वीर की शेयर, तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल 4

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul