केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की फैशन पर बोले रोहित शर्मा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की स्टाइल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात 

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की स्टाइल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के आज के युवा क्रिकेटर अपने फैशन को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो फैशन में सबसे ज्यादा केएल राहुल और हार्दिक पंड्या अलग-अलग स्टाइल में नजर आते हैं। इन दो युवा खिलाड़ियों को अपने बालों के साथ ही कपड़ो के कारण बहुत ही स्टाइलिश माना जाता है।

केएल राहुल-हार्दिक पंड्या अपने स्टाइल के लिए रहते हैं चर्चा में

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या जिस तरह की हेयर स्टाइल रखते हैं और जिस तरह के कपड़े पहनते हैं वो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहते हैं।

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की स्टाइल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात 1

ये दोनों ही युवा खिलाड़ी अपने हेयर स्टाइल, कपड़ो के साथ ही टैटू लगाने में भी आगे हैं और इसी स्टाइलिश अंदाज ने उन्हें भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को बीच बहुत ही लोकप्रिय बना दिया है। इनका ये पूरा फैशन स्टाइल एक तरह से फुटबॉलरों की तरह नजर आता है।

रोहित शर्मा ने कहा, भारत के युवा खिलाड़ी करते हैं फुटबॉल को फॉलो

भारत के सीनियर खिलाड़ी और सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा ने तो मान लिया है कि केएल राहुल और हार्दिक पंड्या का स्टाइल फुटबॉलरों की तरह ही दिखायी पड़ता है और उन्होंने साफ कहा कि ये खिलाड़ी फुटबॉलर का अनुसरण करते हैं।

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की स्टाइल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात 2

रोहित शर्मा ने कहा, “जो युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या जैसे टीम में आए हैं वे सभी फुटबॉल का अनुसरण करते हैं, वे इन सभी फुटबॉलरों, उनके बाल और बालों की स्टाइल के साथ क्या करते हैं ये देखते हैं।

रोहित खुद भी हैं फुटबॉल प्रेमी

रोहित शर्मा खुद फुटबॉल के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। रोहित ने आगे कहा कि “ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैं ला लीगा से जुड़ा हूं। मैं जिनेडिन जिडान से प्यार करता हूं, मैंने उसे खेलते हुए देखा है और इसी तरह से मैंने नियमित रूप से फुटबॉल देखना शुरू किया।”

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की स्टाइल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात 3

“रियल मैड्रिड अपने कौशल और जुनून के कारण फिर से पसंद करता हूं, वे कैसे खेलते हैं और ग्रुप के अंदर उनके पास कितना कौशल है।”

रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेटरों में महेन्द्र सिंह धोनी को एक अच्छा फुटबॉलर माना है। रोहित ने इसको लेकर कहा कि “हमारे खिलाड़ियों में वास्तव में बहुत से फुटबॉलर हैं। हमारे स्क्वॉड में ज्लाटन इब्राहीमोविक भी है जो ईशांत शर्मा हैं। एमएस धोनी नंबर एक फुटबॉल खिलाड़ी हैं।”

Related posts