आईपीएल फाइनल से पहले आया धोनी की राइजिंग पुणे सुपरजायंट को लेकर रोहित शर्मा का चौकाने वाला बयान 1

बेंगलुरू, 20 मई (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के फाइनल में जगह बना चुकी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। उन्होंने कहा कि शीर्ष पांच में हमारा कोई बल्लेबाज नहीं है यह बताता है कि हम टीम के संयुक्त प्रयास के साथ यहां पहुंचे हैं।

मुंबई ने शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई है, जहां उसका सामना रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ होगा।

मुंबई ने पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को 107 रनों पर ही ढेर कर दिया था और फिर चार विकेट होकर आसान से लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

मैच के बाद रोहित ने कहा, “गेंदबाजों ने हमारी जीत तय कर दी थी। उन्होंने लगातार विकेट लिए और कोलकाता को बड़ा स्कोर बनाने से रोका। यह हमारी टीम की सबसे बड़ी पहचान रही है। हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं हैं।”    भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर कर दी भविष्यवाणी

उन्होंने कहा, “शीर्ष पांच में हमारा कोई बल्लेबाज नहीं है। यह बताता है कि यहां तक पहुंचने में हमारी पूरी टीम का योगदान है।”

फाइनल में मुंबई को पुणे से भिड़ना है। मुंबई और पुणे के बीच इस आईपीएल में तीन मुकाबले हुए हैं जिसमें तीनों मे मुंबई को हार मिली है। पहला क्वालीफायर भी इन दोनों के बीच में हुआ था जहां पुणे ने जीत हासिल करते हुए सीधे फाइनल में प्रवेश किया था।

इस मैच के बारे में रोहित ने कहा, “पुणे के खिलाफ हमारा इतिहास अच्छा नहीं है, वह खिताब और हमारे बीच इकलौती बाधा है।”

वहीं, कोलकाता के कप्तान ने गौतम गंभीर ने कहा है कि उन्हें उनकी टीम पर गर्व है क्योंकि वह जो कर सकते थे किया।    खत्म नहीं हो रहा है विराट-धोनी का मुकाबला, यहाँ भी धोनी ने दिया विराट को मात

मैच के बाद गंभीर ने कहा, “मुझे गर्व है क्योंकि हम जो कर सकते थे किया। हमारे पास दो मौके थे लेकिन हमने गंवा दिए। हमें शीर्ष दो में रहना चाहिए था। पूरे सत्र में खिलाड़ियों ने पेशेवर रहते हुए अच्छा खेल खेला।”

उन्होंने कहा, “पिछले मैच के बाद हमने तय किया था कि 160-170 नहीं बन सकते, इसलिए हमने 140 तक जाने के बारे में सोचा था। हमने विकेट जल्दी खो दिए। बचाने के लिए 107 अच्छा स्कोर नहीं था।”     साक्षी धोनी और लक्ष्मी से पहले इस एक्ट्रेस के साथ महेंद्र सिंह धोनी का सम्बन्ध, नहीं हो सकी शादी