डेथ ओवर गेंदबाजी को लेकर Rohit Sharma ने जताई चिंता
IND vs SA: Rohit Sharma statement about death over problem

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में 16 रनों से जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। बता दें इस मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर इतिहास रच दिया है।

जहां साउथ अफ्रीका को पहली बार भारतीय सरजमीं पर सीरीज गंवानी पड़ी है, तो वहीं मैच में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नजर आए और उन्होंने इस दौरान अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

IND vs SA: रोहित शर्मा ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

IND vs SA: Rohit Sharma ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान
IND vs SA: Rohit Sharma ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को 16 रनों से शानदार जीत हासिल हुई। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 238 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन साउथ अफ्रीका टीम 221 रनों पर ही ढेर हो गई। इस प्रकार भारत ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली।

वहीं विनिंग कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि हां हम इसी तरह की बल्लेबाजी करना चाहते हैं। मैं इस जीत से काफी खुश हूं, जिस तरह से पिछले कुछ मुकाबलों में हमारे खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया हैं, वो काबिले तारीफ है। उन्होंने साथ ही कहा,

‘ये कुछ वैसा ही है जो हम जारी रखना चाहते हैं। पिछले आठ से दस महीनों में मैंने यह महसूस किया है कि टीम के हर सदस्य ने अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाने का प्रयास किया है। टीम के अंदर भी खिलाड़ी खुलकर पर अपने विचार रखते हैं कि उन्हें कैसी स्ट्रेटजी के साथ बल्लेबाज़ी या गेंदबाज़ी करनी है।’

डेथ ओवर गेंदबाजी को लेकर रोहित शर्मा ने जताई चिंता

डेथ ओवर गेंदबाजी को लेकर Rohit Sharma ने जताई चिंता
डेथ ओवर गेंदबाजी को लेकर Rohit Sharma ने जताई चिंता

इसके अलावा जब डेथ गेंदबाजी को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां ये चिंता का विषय है। हमने पिछले 5 से 6 मुकाबलों में ऐसा किया है और उससे हमें काफी कुछ सीखना पडेगा। आखिरी के 5 ओवरों में जहां मुकाबला पलट जाता है हमें वहां पर बेहतर प्रदर्शन करने की जरुरत है। वहीं स्काई यानी सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी पर जब रोहित से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो काबिले तारीफ बल्लेबाज हैं और टीम को उनसे एक अच्छे फॉर्म की उम्मीद हैं।