WATCH : जयंत को कुछ ये समझा रहे थे रोहित शर्मा, स्टंप माइक में कैद हुई आवाज़, देखें वीडियो 1

आईपीएल 2021 का 17वाँ मैच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई की टीम प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलावों के साथ उतरी है.

मुंबई को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा. टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सीनियर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव के अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज़ ज़्यादा बेहतर नहीं कर सका. हालांकि दूसरी पारी में जब मुंबई की टीम फ़ील्डिंग कर रही थी तो उस वक़्त रोहित जयंत को कुछ समझा रहे थे जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया और जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है.

स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई रोहित की आवाज़, देखें वीडियो

Rohit Sharma

वाक़या उस वक़्त का है जब क्रिस गेल (Chris Gayle) के सामने जयंत यादव गेंदबाज़ी कर रहे थे. इसी दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा दूर से जयंत को समझाने लगे कि गेंद सूखा है इसलिए ऊपर जाएगा तो बल्लेबाज़ के लिए काफ़ी मुश्किल होने वाली है. जयंत (Jayant Yadav) को ये समझाने के तुरंत बाद रोहित (Rohit Sharma) ने अगला ओवर डालने के लिए क्रुनाल पांड्या को बुलाया.

इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 5 चौकों और 2 छक्कों के साथ 52 गेंदों में 63 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि उनकी इस पारी और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के 33 रनों के अलावा टीम का अन्य कोई बल्लेबाज़ 20 रन का निजी स्कोर भी पार नहीं कर सका.

यहाँ देखें रोहित का वो वीडियो….

पांचवें मैच में मुंबई को मिली तीसरी हार

WATCH : जयंत को कुछ ये समझा रहे थे रोहित शर्मा, स्टंप माइक में कैद हुई आवाज़, देखें वीडियो 2

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई की टीम कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 63 रनों की और सूर्यकुमार यादव की 33 रनों की पारियों की बदौलत 20 ओवरों में 6 विकेट पर 131 रन ही बना पाई. पंजाब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए मोहम्मद शमी (Mohmmed Shami) और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने शानदार प्रदर्शन किया और 4-4 ओवर में 21-21 रन देकर दोनों ने 2-2 विकेट चटकाए.

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने शीर्ष क्रम की शानदार बल्लेबाज़ी के दम पर 17.4 ओवर में ही 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 9 विकेट की आसान जीत दर्ज की. पंजाब की तरफ़ से कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 60 रनों की और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 43 रनों की शानदार पारियाँ खेली. इसके अलावा मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भी 25 रनों का अहम योगदान दिया.