रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद रोहित शर्मा को होगा सबसे ज्यादा नुकसान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद रोहित शर्मा को होगा सबसे ज्यादा नुकसान, जाने कैसे! 

रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद रोहित शर्मा को होगा सबसे ज्यादा नुकसान, जाने कैसे!

विश्व क्रिकेट के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई  ने पिछले काफी दिनों से चले आ रहे मुख्य कोच की किचकिच को खत्म करते हुए शुक्रवार को भारतीय टीम के मुख्य कोच पर फैसला ले लिया है। भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में एक बार फिर से रवि शास्त्री पर ही भरोसा जताया गया है और उन्हें 2021 तक टीम का कोच नियुक्त कर दिया है।

रवि शास्त्री को एक बार फिर से मिली टीम इंडिया के मुख्य कोच की पदवी

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिए सीएसी ने आवेदकों के साथ इंटरव्यू किया। जिसमें सीएसी की कमेटी में मौजूद कपिल देव, अंशुमान गायकवड़ और शांता रंगास्वामी ने रवि शास्त्री को ही कोच बरकरार रखने का फैसला किया।

मुख्य कोच

सीएसी की कमेटी ने रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद पर 2021 में होने वाले टी20 विश्व कप तक कोच बनाए रखने का फैसला किया है। जिसके बाद कोच को लेकर चल रही किचकिच खत्म हुई है।

रवि शास्त्री के कोच बने रहने से रोहित शर्मा को हुआ बड़ा नुकसान!

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के रूप में रवि शास्त्री के नाम पर मुहर लगने के साथ ही एक बार फिर से विराट कोहली और रवि शास्त्री की जुगलबंदी अगले दो साल तक टीम इंडिया की बागडोर संभालेगी।

रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद रोहित शर्मा को होगा सबसे ज्यादा नुकसान, जाने कैसे! 1

लेकिन इन सबके बाद भारतीय टीम के सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा के कप्तान बनने की इच्छा कहीं ना कहीं फिलहाल तो खत्म हो गई है। रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद अब रोहित शर्मा को टी20 फॉर्मेट में टीम की कमान मिलना मुश्किल हो गया है।

रोहित शर्मा के वनडे और टी20 में कप्तान बनने का सपना नही हों सकेगा पूरा

भारतीय टीम के विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से ही विराट कोहली को टी20 और वनडे फॉर्मेट में कप्तानी से हटाने की बात ने जोर पकड़ा था तो वहीं रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाने की मांग उठने लगी थी।

रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद रोहित शर्मा को होगा सबसे ज्यादा नुकसान, जाने कैसे! 2

 

लेकिन अब जैसे ही एक बार फिर से कोच के रूप में रवि शास्त्री का नाम आने से रोहित शर्मा का टीम का कप्तान बनने का सफर मुश्किल हो गया है। क्योंकि रवि शास्त्री और विराट कोहली की जुगलबंदी हर कोई जानता है। ये दोनों ही एक-दूसरे को बहुत ही चाहते हैं और दोनों ही एक-दूसरे का समर्थन करते हैं।

क्योंकि शास्त्री और कोहली करते हैं एक-दूसरे का समर्थन

ऐसे में जब विराट कोहली और रवि शास्त्री की जुगलबंदी को देखे तो इसके कायम रहने के साथ ही अब नहीं लगता है कि रोहित शर्मा को फिलहाल टीम की कमान सौंपी जा सकती है। क्योंकि रवि शास्त्री की कप्तान के रूप में विराट कोहली नंबर 1 पसंद हैं।

रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद रोहित शर्मा को होगा सबसे ज्यादा नुकसान, जाने कैसे! 3

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts