रोहित शर्मा ने अपने फैन्स को साल के अंत में सपोर्ट करने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

2019 में शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रशंसको को देते हुए रोहित शर्मा ने कही दिल छु जाने वाली बात 

2019 में शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रशंसको को देते हुए रोहित शर्मा ने कही दिल छु जाने वाली बात

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए 2019 का वर्ष बहुत ही शानदार रहा है. उन्होंने इस वर्ष सभी फ़ॉर्मेट में ही टीम के लिए लगातार रन बनाये. जिसके कारण ये आसानी से कहा जा सकता है की ये वर्ष हिटमैन के नाम रहा है. अब उन्होंने इस पूरे साल खुद को सपोर्ट करने के लिए फैन्स को धन्यवाद कहा है.

रोहित शर्मा के नाम रहा है 2019 का साल

रोहित शर्मा

विश्व कप के बाद से रोहित शर्मा का बल्ला रुका नहीं है. उन्होंने विश्व कप में भारत के लिए 5 शतक लगाये हैं. जिसके कारण ही भारतीय टीम ने सेमीफ़ाइनल तक बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. उसके बाद भी उन्होंने अपने बल्ले को आराम नहीं दिया. वेस्टइंडीज के खिलाफ भी 159 रनों की पारी खेली हैं.

इस वर्ष उन्होंने तीनो फ़ॉर्मेट में मिला कर 2441 रन बनाये हैं. जिसमें वो विराट कोहली के बाद नंबर 2 पर मौजूद हैं. जबकि टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने इस वर्ष 6 पारियों में 556 रन बनाये हैं. जिसमें 3 शतक शामिल है. जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है. टी20 फ़ॉर्मेट में रोहित शर्मा ने 14 मैच 396 रन बनाये हैं. जिसमें 4 अर्द्धशतक भी शामिल है.

अपने फैन्स को धन्यवाद कहा अब रोहित शर्मा ने

2019 में शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रशंसको को देते हुए रोहित शर्मा ने कही दिल छु जाने वाली बात 1

मात्र एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में ही रोहित शर्मा ने इस साल 1490 रन बनाये हैं. जिसमें 7 शतक और 6 अर्द्धशतक शामिल है. इस बीच उन्होंने तीनो फ़ॉर्मेट में मिला कर 78 छक्के भी लगाये हैं. इस वर्ष का अपना आखिरी मैच खेल चुके रोहित शर्मा ने अब सोशल मीडिया पर फैन्स को धन्यवाद लिखते हुए कहा कि

” मैंने इस वर्ष का अंत शानदार ढंग से किया. मैं इस वर्ष के कई हिस्से को याद रखना चाहूँगा जो हमने एक टीम के रूप में और मैंने व्यक्तिगत रूप में मैंने अच्छे दिन देखें. टीम के पीछे आने और समर्थन करने के लिए खेल के सभी प्रशंसकों के लिए धन्यवाद. अब अगले कामो के लिए तैयार होने का समय आ गया है.”

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से आराम ले सकते हैं रोहित शर्मा

2019 में शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रशंसको को देते हुए रोहित शर्मा ने कही दिल छु जाने वाली बात 2

आईपीएल के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे रोहित शर्मा अब श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से आराम ले सकते हैं. जो 5 जनवरी से घरेलू मैदान पर खेला जाना है. जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से होने वाले एकदिवसीय सीरीज में रोहित भारतीय टीम से वापसी भी कर सकते हैं.

Related posts