रोहित शर्मा ने भारत की स्पिन जोड़ी कुलचा के साथ की बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- रोहित शर्मा ने इंग्लिश में लिया युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू, चहल की इंग्लिश सुन लोट पोट हुए कुलदीप यादव 

वीडियो- रोहित शर्मा ने इंग्लिश में लिया युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू, चहल की इंग्लिश सुन लोट पोट हुए कुलदीप यादव

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने जा रही है जिसका पहला मैच आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली इस तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में एक बार फिर से सभी प्रमुख खिलाड़ी लौट आए हैं।

भारतीय टीम के लिए एक बार फिर से कुलचा की जोड़ी दिखेगी मैदान में

इस सीरीज में काफी समय के बाद एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम की स्पिन जोड़ी युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव साथ में खेलते नजर आएंगे। भारतीय टीम की ये’ कुलचा’ स्पिन जोड़ी पिछले कुछ सीरीज से साथ नहीं खेल पा रही थी।

वीडियो- रोहित शर्मा ने इंग्लिश में लिया युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू, चहल की इंग्लिश सुन लोट पोट हुए कुलदीप यादव 1

कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल भारतीय टीम की सीमित ओवर के लिए स्पिन विभाग की जिम्मेदारी को पिछले दो साल से निभा रहे हैं जो एक बार फिर से साथ खेलने को तैयार हैं। ऐसे में फैंस भी इनको साथ में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

रोहित शर्मा का चहल-कुलदीप के साथ इंटरव्यू

इन सबके बीच जैसे ही कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल फिर से साथ में लौट आए हैं तो भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में गुरुवार को दोनों का एक इंटरव्यू लिया जिसमें कुलदीप यादव को युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी पर मैदान में ही लोट-पोट होना पड़ा। इस इंटरव्यू में भारत के इन तीनों ही खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की।

वीडियो- रोहित शर्मा ने इंग्लिश में लिया युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू, चहल की इंग्लिश सुन लोट पोट हुए कुलदीप यादव 2

रोहित शर्मा जब भारत के इन दो युवा स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल के साथ मैदान में इंटरव्यू लेने पहुंचे तो दोनों ही खिलाड़ियों ने इस इंटरव्यू को अंग्रेजी में कराने की रिक्वेस्ट की लेकिन इस दौरान युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी को लेकर जमकर हंसी ठीठोली हुई।

रोहित के इंटरव्यू के दौरान चहल की अंग्रेजी पर कुलदीप का हुआ ये हाल

रोहित शर्मा ने इंटरव्यू से पहले ही कह दिया कि “ये दोनों चाहते थे कि ये इंटरव्यू अंग्रेजी में किया जाए।” फिर क्या था रोहित शर्मा ने जैसे ही इस इंटरव्यू की शुरुआत की। चहल की अंग्रेजी को सुन तो कुलदीप की ऐसी हंसी छूटी कि वो मैदान में ही पूरी तरह से लोट-पोट हो गए।

वीडियो- रोहित शर्मा ने इंग्लिश में लिया युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू, चहल की इंग्लिश सुन लोट पोट हुए कुलदीप यादव 3

बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर डाले इस वीडियो में भारत के ये तीनों ही खिलाड़ी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वहीं इस दौरान इस वीडियो के बीच साल 2017 के किसी दौरे का इन तीनों ही ही वीडियो भी दिखाया गया। जिसमें इसी बात को लेकर भारत के इन तीनों खिलाड़ियों के बीच मस्ती का माहौल बना था।

देखिए वीडियो

Related posts