रविवार को भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पहुंचेंगे यो यो टेस्ट देने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने दिया यो-यो टेस्ट लेकिन रोहित शर्मा ने इस वजह से नहीं दिया टेस्ट 

विराट और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने दिया यो-यो टेस्ट लेकिन रोहित शर्मा ने इस वजह से नहीं दिया टेस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम को अब एक बड़े और कठिन दौरे के लिए निकलना है। इसी महीनें के अंत में भारतीय टीम आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए जा रही है। भारतीय टीम को पहले तो आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैच के तुरंत बाद इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलने हैं। इसको दौरे को लेकर भारतीय टीम अपनी तैयारी में पूरी तरह से जुटी हुई है।

विराट और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने दिया यो-यो टेस्ट लेकिन रोहित शर्मा ने इस वजह से नहीं दिया टेस्ट 1

इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय टीम का यो-यो टेस्ट 

भारतीय टीम का इस दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज के लिए तो चयन हो गया है लेकिन टीम के खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट की यो-यो प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है। बैंगलुरू में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भारतीय टीम के बड़े-बड़े सितारें यो-यो टेस्ट देने के लिए पहुंच रहे हैं। फिर उसमें कप्तान विराट कोहली हो या पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी हो, हर किसी के लिए यो-यो टेस्ट महत्वपूर्ण है।

विराट और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने दिया यो-यो टेस्ट लेकिन रोहित शर्मा ने इस वजह से नहीं दिया टेस्ट 2

रोहित शर्मा यो-यो टेस्ट के लिए नहीं पहुंचे 15 जून को, अब देंगे रविवार को टेस्ट

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भी यो-यो टेस्ट के कठिन दौर से गुजरना पड़ेगा। रोहित शर्मा को यो-यो टेस्ट देने के लिए बैंगलुरू 15 जून को पहुंचना था, लेकिन उन्होंने बीसीसीआई से इस दिन के लिए नहीं आ पाने की अनुमति ली है। ऐसे में रोहित शर्मा यो-यो टेस्ट देने के लिए रविवार 17 जून को बैंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंचेगे।

विराट और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने दिया यो-यो टेस्ट लेकिन रोहित शर्मा ने इस वजह से नहीं दिया टेस्ट 3

रोहित शर्मा 15 जून को नीजि कार्य के लिए रूस में थे मौजूद

रोहित शर्मा 15 जून को भारत में उपलब्ध न होने के कारण नहीं पहुंच सके। रोहित शर्मा अपने नीजि कारण से रूस गए हुए थे। रोहित शर्मा को लेकर भारतीय टीम के क्रिकेट ऑरपेशंस के जीएम सबा करिम ने कहा कि

“रोहित शर्मा ने अपने नीजि काम के लिए बीसीसीआई से अनुमति ली थी।( एक घड़ी की कंपनी के ब्रांड एंबसेडर होने के कारण रूस में मौजूद थे।) यहां पर ऐसा कोई नियम नहीं है कि उसी दिन टेस्ट आयोजित किया जाए। वो यो-यो टेस्ट के लिए (रविवार को) यहां उपलब्ध हो जाएंगे।”

विराट और धोनी जैसे खिलाड़ियों ने दिया यो-यो टेस्ट लेकिन रोहित शर्मा ने इस वजह से नहीं दिया टेस्ट 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर  करें।

Related posts

Leave a Reply