//

रोहित शर्मा ने बताया तीसरे दोहरे शतक पर क्यों रो पड़ी थी रितिका सजदेह

13 दिसंबर 2017 को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच मोहाली में खेला गया था. इस मुकाबले में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथ में थी और इसी दिन रोहित शर्मा के शादी की दूसरी सालगिराह भी थी. इस दिन रोहित ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को एक शानदार सरप्राइज दे डाला था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दोहरा शतक बनाकर रोहित ने दिया था रितिका को सरप्राइज

रोहित शर्मा ने बताया तीसरे दोहरे शतक पर क्यों रो पड़ी थी रितिका सजदेह 1

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अपनी पत्नी रितिका सजदेह को अपनी शादी की दूसरी सालगिराह के दिन दोहरें शतक का एक शानदार तोहफा दिया था. दरअसल 13 दिसंबर 2017 को रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ 153 गेंदों पर 208 रन की विस्फोटक पारी खेल डाली थी. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 13 शानदार चौके और 12 छक्के लगाए थे.

रोहित की इस पारी के दम पर भारत ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 392 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस लक्ष्य के जवाब में श्रीलंका की टीम निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 251 रन ही बना पाई थी. भारत ने यह मैच 141 रन के बड़े अंतर से जीता था.

रोहित शर्मा ने बताया रितिका के रोने का कारण

रोहित शर्मा ने बताया तीसरे दोहरे शतक पर क्यों रो पड़ी थी रितिका सजदेह 2

हालांकि जब रोहित शर्मा ने अपना दोहरा शतक पूरा किया, तो रितिका इमोशनल हो गई थी और रोने लगी थी. इसी बीच अपने एक बयान में रोहित ने रितिका के रोने का सही कारण बताया है.

रोहित शर्मा ने कहा, “मुझे बिल्कुल आइडिया नहीं था कि वो क्यों रोयी. जब मैं मैदान से वापस लौटा, तो मैंने उससे पूछा कि तुम क्यों रोयी थी? तो उसने मुझे बताया कि जब मैंने 196वें रन के लिए जो डाइव मारा था, उसे लगा था कि उसमें मेरा हाथ मुड़ गया था. वो थोड़ा परेशान हो गई थी और शायद इसलिए इमोशनल हो गई थी.”

रोहित की शानदार बल्लेबाजी में रितिका का भी हाथ

रोहित शर्मा ने बताया तीसरे दोहरे शतक पर क्यों रो पड़ी थी रितिका सजदेह 3

रोहित शर्मा मैदान में अगर छक्के-चौकों की बरसात करते हैं, तो इसके पीछे उनकी पत्नी रितिका सजदेह का भी बढ़ा हाथ है. वह हर समय रोहित को काफी सपोर्ट करती हुई नजर आती है और रोहित के हर मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी हुई नजर आती है.

बता दें, कि रितिका सजदेह, रोहित शर्मा की एक बहुत बड़ी प्रशंसक थी और साथ ही उनकी मैनेजर भी थी. रोहित शर्मा को धीरे-धीरे अपनी इस मैनेजर से ही प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली थी.