rohit sharma troll due to photoshoped indian flag

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने स्वतंत्रता दिवस 2022 (Independence Day 2022) को किये एक पोस्ट में बहुत बड़ी गलती कर दी। दरअसल, सोमवार को भारतीय कप्तान ने पने सोशल मीडिया अकाउंट पर राष्ट्रीय ध्वज को अपने हाथ में पकड़कर एक तस्वीर शेयर की। वो तस्वीर फोटोशॉप्ड थी जिसकी वजह से वो अब वो फैंस के निशाने पर आ गए हैं। तस्वीर में रोहित ने कुर्ता पहन रखा है और हम उनके हाथ में तिरंगा देख सकते हैं।

फैंस ने किया रोहित को ट्रोल

 Rohit Sharma

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्वतंत्रता दिवस 2022 (Independence Day 2022) के मौके पर जो तस्वीर शेयर की थी, वो फोटोशॉप्ड थी लेकिन उनकी यह चोरी फैंस के द्वारा पकड़ी गई, जिसके बाद भारतीय कप्तान ट्रोल होने लगे। एक फैन ने लिखा कि अपना अकाउंट नंबर दो, मैं तुम्हें झंडा खरीदने के पैसे देता हूँ। वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा कि अच्छी एडिटिंग की है। आइये एक नजर इन प्रतिक्रियाओं पर डालते हैं।

https://twitter.com/lusk_melon/status/1559135521389309952?s=20&t=DGkELjU1aUwuYzip2491-g

एबी डिविलियर्स भी कर चुके हैं बड़ी गलती

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस 2022 (Independence Day 2022) के मौके पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ही ऐसी गलती नहीं की बल्कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने भी गलती की थी। उन्होंने 75 वें स्वतंत्रता दिवस की जगह पर 76 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी थी। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए आगे लिखा कि वो चाहते थे कि सबका ध्यान इसपर जाए।