रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा

भारतीय क्रिकेट टीम जो अपने प्रदर्शन दुनिया की तमाम टीमों को घुटने टेकने पर मजबूर कर देती है, लेकिन भारतीय खिलाड़ी केवल अपने खेल के कारण ही नही जाने जाते बल्कि मैदान के बाहर अपनी जीवन शैली अपने फैशन के कारण भी जाने जाते है. खास कर इस दौर में जहा सभी खिलाड़ी अपना एक फैशन स्टेटमेंट रखते है. और लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 1

सभी है एक से बढ़ के एक –

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 2

वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम में शिखार धवन अपनी गब्बर स्टाइल मूंछो के लिए जाने जाते है. आज कई युवा उनकी तरह मूँछे रखवाते है , इसके आलावा भी शिखर धवन अपने टैटू और अपनी फौलादी बॉडी के कारण भी युवाओं में खासा पसंद किए जाते है. विराट कोहली तो टीम इंडिया के हैण्डसम हंक कहलाते है उनकी दाढ़ी तो पूरी तरह छाई हुई है. रविन्द्र जड़ेजा भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है, वो भी अपने बालों और दाढ़ी के साथ प्रयोग करते रहते है.

रोहित ने क्या किया-

भारतीय टीम का यह खिलाड़ी वैसे तो ज्यादा फैशन को लेकर चर्चा में नही रहता, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वो ट्विटर में दौड़ा लिए गये लोंगो ने उन्हें जम कर ट्रोल किया. रोहित शर्म ने नया हेयर कट कराया है. यहाँ तक तो सब ठीक था, लेकिन उन्होंने एक फ़ोटो ट्विटर में साझा कर दी , फिर क्या लोंगो ने उनका खूब मजाक बनाया. हालाँकि कई लोंगो ने उनकी इस नई हेयर कटिंग को पसंद भी किया.

https://twitter.com/Mohith9999/status/884397124950958080?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fallindiaroundup.com%2Fsports%2Frohit-sharma-unveils-his-new-hair-style-on-twitter-gets-trolled-on-the-internet%2F

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 3रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 4

धोनी का एक समय रहा है जलवा-

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 5

 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और हेलीकाप्टर शॉट के जनक महेंद्र सिंह धोनी के बाल उनकी पहचान का अभिन्न हिस्सा रहे है. जब धोनी टीम में आये थे, उस वक्त उनके बाल काफी लम्बे हुआ करते थे. उनका ये स्टाइल इतना चला था कि युवाओं ने कटिंग कराना बंद कर दिया था. सभी लम्बे बाल कर के घूमा करते थे.

मुशर्रफ ने की थी तारीफ़-

रोहित शर्मा के नये हेयर कट पर प्रसंशको ने बनाया मजाक, कहा फैशन के लिए कुछ भी करेगा 6

जब भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर गयी थी. उस सीरीज में धोनी का प्रदर्शन उम्दा रहा था. तब पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज़ मुशरर्फ ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा था कि “धोनी मेरी आप कों एक सलाह है. आप अपने बाल ऐसे ही रखना. आप के लम्बे बाल बहुत बढिया लगते है.”

Related posts