दिनेश कार्तिक से हुई गलती, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिनेश कार्तिक से हुई गलती, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने किया ट्रोल 

दिनेश कार्तिक से हुई गलती, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है। 22 मई की सुबह टीम इंग्लैंड के लिए निकली थी। टूर्नामेंट की शुरुआत 30 मई से शुरू हो रही है और पहला मुकाबला इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला जायेगा। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही करेगी।

सोशल मीडिया पर छाए फोटो

दिनेश कार्तिक

भारतीय टीम के खिलाड़ियों में इंग्लैंड जाने से पहले और वहां पहुँचने के बाद सोशल मीडिया पर काफी फोटो शेयर किये हैं। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड की तरफ से भी फोटो शेयर किये गये हैं।

इसी क्रम में इंग्लैंड पहुँचने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी फोटो शेयर किया। इस फोटो में उनके साथ उपकप्तान रोहित शर्मा, रविन्द्र जडेजा, युजवेंद्र चहल और विजय शंकर भी थे।

दिनेश कार्तिक हुए ट्रोल

दिनेश कार्तिक से हुई गलती, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने किया ट्रोल 1

इस फोटो में भारतीय खिलाड़ी बीसीसीआई द्वारा दिए गये सूट पहने थे। हालाँकि, यहाँ दिनेश कार्तिक से गलती हो गयी और उन्होंने मोज़े नहीं पहने थे। यह फोटो में भी दिख रहा था और रोहित शर्मा ने उनकी गलती पकड़ ली।

रोहित ने इसके बाद कमेंट करते हुए लिखा “पहले अपनी यूनिफॉर्म ढंग से पहनो”। बीसीसीआई ने विश्व कप में जाने से पहले भारतीय खिलाड़ियों के लिए स्पेशल आर्डर देकर सूट बनाये थे। इसे पहनकर ही खिलाड़ी इंग्लैंड गये हैं।

 

View this post on Instagram

 

Let the games begin! #bleedblue

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) on

दो अभ्यास मैच

दिनेश कार्तिक से हुई गलती, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने किया ट्रोल 2

भारतीय टीम को विश्व कप से पहले दो अभ्यास मैच खेलने हैं। पहला मैच 25 मई को न्यूजीलैंड से खेला जायेगा वहीं दूसरा मुकाबला 28 मई को बांग्लादेश से होने वाला है। खिलाड़ी इन दोनों मैचों की तैयारी के लिए मैदान पर उतर चुके हैं।

इसके साथ ही इन मैचों से टीम बल्लेबाजी क्रम में नंबर चार के लिए बल्लेबाज का भी चयन करना है। इसके लिए केएल राहुल और विजय शंकर के साथ ही दिनेश कार्तिक भी विकल्प हैं। इसके साथ ही मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार में भी एक ही गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

Related posts