मैदान पर रितिका और बेटी समायरा को देख भावुक हुए रोहित शर्मा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

World Cup 2019: मैदान पर रितिका और बेटी समायरा को देख भावुक हुए रोहित शर्मा, ट्वीट कर कही दिल छु जाने वाली बात 

World Cup 2019: मैदान पर रितिका और बेटी समायरा को देख भावुक हुए रोहित शर्मा, ट्वीट कर कही दिल छु जाने वाली बात

मौजूदा एकदिवसीय विश्व कप में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपने बल्ले के धमाके से विपक्षी टीमों के खेमे में सनसनी फैलाई हुई हैं. इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा ने अभी तक 8 पारियों में कुल पांच शतक लगा चुके हैं और सबसे ज्यादा (647) रनों के साथ टॉप पर मौजूद हैं.

श्रीलंका के खिलाफ भी हिटमैन शर्मा ने कमाल का खेल दिखाया और मात्र 94 गेंदों का सामना करते हुए 103 रनों की पारी खेल डाली. इस विश्व कप में रोहित शर्मा का यह लगातार तीसरा शतक देखने को मिला, जबकि किसी एक वर्ल्ड कप में वह पांच शतक बनाने वाले दुनिया के सबसे पहले खिलाड़ी भी बने.

मैदान पर परिवार को देख भावुक हुए रोहित

World Cup 2019: मैदान पर रितिका और बेटी समायरा को देख भावुक हुए रोहित शर्मा, ट्वीट कर कही दिल छु जाने वाली बात 1

रोहित शर्मा ने जब श्रीलंका के खिलाफ 103 रनों की शानदार पारी खेली, तब स्टैंड्स में उनकी उनकी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा शर्मा भी मौजूद रही. जैसे ही रोहित शर्मा ने अपना शतक पूरा किया, वैसे ही रितिका और समायरा ख़ुशी से झूम उठे और दोनों ने जोर जोर से तालियाँ बजाकर उनके शतक का अभिवादन किया. हाल में ही रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया और कैप्शन में पत्नी और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,

”जब आपको सबसे ज्यादा चाहने वाले स्टैंड्स में फिंगर क्रॉस्ड करके आपका उत्साह बढ़ाए, वाकई में इस पल को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता.”

फैंस का अभी भी नहीं भरा मन

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और अभी तक आठ पारियों में 92.43 की जबरदस्त औसत और 98.78 के तूफानी स्ट्राइक रेट के साथ कुल 647 रन बना चुके हैं. अपनी इस खेली इन आठ पारियों में रोहित हिटमैन शर्मा ने पांच शतक और दो अर्द्धशतक लगा चुके हैं.

टीम इंडिया का सामना अब सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड की टीम के साथ होगा और तमाम खेल प्रेमी बस यही उम्मीद लगाये बैठे हैं, कि लीग मैचों की तरह नॉक आउट मैचों में भी रोहित शर्मा ऐसे ही शतकीय पारी खेले और देश को ट्रॉफी जीताने में सफल रहे.

इस टूर्नामेंट में अभी तक रोहित शर्मा का प्रदर्शन :

World Cup 2019: मैदान पर रितिका और बेटी समायरा को देख भावुक हुए रोहित शर्मा, ट्वीट कर कही दिल छु जाने वाली बात 2

बनाम रन मैदान 
दक्षिण अफ्रीका122*साउथैम्पटन
ऑस्ट्रेलिया57केनिंग्टन ओवल
पाकिस्तान 140ट्रेंटब्रिज
अफगानिस्तान1मैनचेस्टर
वेस्टइंडीज18साउथैम्पटन
इंग्लैंड102बर्मिंघम
बांग्लादेश104बर्मिंघम
श्रीलंका103लीड्स

Related posts