विराट कोहली के साथ विवाद पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के साथ विवाद पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात 

विराट कोहली के साथ विवाद पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात

विश्व कप के बाद से कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की बात सामने आ रही थी, फिलहाल वेस्टइंडीज टूर पर जाने से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में विराट इन सब बातों को गलत ठहराया और इन सबको मात्र एक अफवाह बताई है. इस के बाद ही रोहित शर्मा ने भी एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद उन्होंने करोड़ो भारतियों का दिल जीत लिया है.

ट्विटर पर रोहित शर्मा ने देश के लिए कही यह बात

विराट कोहली के साथ विवाद पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात 1

सब ही जानते हैं की रोहित शर्मा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, वेस्टइंडीज टूर पर जाने से कुछ देर बाद ही रोहित ने एक ट्वीट किया जिसको देखने के बाद एक बात तो साफ़ है की उनके दिल में भी देश से काफी प्यार और जुड़ाव है.

ट्वीट पर रोहित ने लिखा की रोहित शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए ही नहीं, देश के लिए भी मैदान पर उतरता हूं.

वेस्टइंडीज टूर के लिए तैयार हैं हिटमैन

विराट कोहली के साथ विवाद पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात 2

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज टूर पर है  इस क्रिकेट सीरीज का आगाज 3 अगस्त से होगा. तीन अगस्त को भारतीय टीम अपने टी 20 सीरीज का आगाज मेजबान टीम के खिलाफ करेगी. इस के लिए रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्लेबाज टीम के साथ रहेंगे.

इस विश्व कप में  रोहित ने पांच शतक के साथ सबसे ज्यादा रन भी बना रखे हैं, हाल के दिनों में वो काफी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं, रोहित वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट  के सबसे छोटे प्रारूप में भी शतक जड़ चुके हैं, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, उनका यह शानदार फॉर्म भारतीय टीम को इस सीरीज को जीतने मे मदद करेगा.

विराट ने अपने और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव के लिए कही थी यह बात

रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज टूर पर जाने से एफ्ले विराट और रवि शास्त्री ने मीडिया के साथ एक प्री प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमे विराट से पूछा गया था की उनके और रोहित के बीच सब कैसा चल रहा है.

इसके जवाब में विराट ने कहा था कि, ये खबरें गलत है और टीम में सबकुछ ठीक है. सिर्फ कप्तान विराट ही नहीं बल्कि टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी इन खबरों को बकवास करार दिया था.

 

Related posts