OMG: रोहित को हुआ दूसरी बार प्यार, पत्नी रितिका के भारत लौटते ही ये किसके साथ तस्वीर शेयर कर रोहित ने जताया प्यार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG: रोहित को हुआ दूसरी बार प्यार, पत्नी रितिका के भारत लौटते ही ये किसके साथ तस्वीर शेयर कर रोहित ने जताया प्यार 

OMG: रोहित को हुआ दूसरी बार प्यार, पत्नी रितिका के भारत लौटते ही ये किसके साथ तस्वीर शेयर कर रोहित ने जताया प्यार

भारतीय टीम वर्तमान समय में श्रीलंका दौरे पर है जहा भारतीय टीम अपने शानदार प्रदर्शन से मेजबान टीम श्रीलंका को चारों खाने चित कर रही है.

पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से हराने के बाद भारतीय टीम ने श्रीलंका को रविवार को वनडे सीरीज का भी पहला मैच हरा दिया था. रविवार को खेला गया वनडे मैच वैसे तो सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार रहा मगर भारतीय स्टार ओपनर रोहित शर्मा के लिए ये मैच थोड़ा निराशाजनक रहा क्योंकी वह पहले वनडे में मात्र 4 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए थे.

मगर इसी बीच श्रीलंका में हुआ रोहित को प्यार 

OMG: रोहित को हुआ दूसरी बार प्यार, पत्नी रितिका के भारत लौटते ही ये किसके साथ तस्वीर शेयर कर रोहित ने जताया प्यार 1

श्रीलंका में नेचर का लुत्फ ले रहे भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा को श्रीलंका में एक खास चीज से प्यार हो गया है और अपने इस प्यार को रोहित शर्मा ने ट्विटर पर भी साझा किया है.

भा गई है समुद्र तट की खूबसूरती

दरअसल श्रीलंका में रोहित को यहां के समुद्र तट की खूबसूरत भा गई है उन्होंने अपने समुद्र की सुंदरता के प्यार को टिटर पर भी कबूल किया है. और अब इसे बचाने के लिए उन्होंने लोगों से एक विशेष अपील की है.

ये रहा रोहित का ट्विट 

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने ट्विट करते हुए समुंद्र के बारे में लोगो से अपील करते हुए लिखा “बिना समुंद्र के हमारे पास एक स्वस्थ अर्थ नहीं हो सकता है. चेजिंग कोरल सभी को देखना चाहिए”

क्यों कहा रोहित ने ऐसा 

रोहित ने ये बात ट्विटर पर एक शॉर्ट मूवी को देखकर की है इस शॉर्ट मूवी का नाम है चेजिंग कोरल था. इसमें समुद्र के अंदर की सुंदरता बेहद ही खूबसूरत ढंग से दिखाई गई थी, इसी सुंदरता से रोहित को प्यार हो गया है और उन्होंने अपनी टि्वटर अकाउंट से इस संदेश को लोगो से साझा कर डाला .

24 अगस्त को दिखेंगे एक्शन में 

OMG: रोहित को हुआ दूसरी बार प्यार, पत्नी रितिका के भारत लौटते ही ये किसके साथ तस्वीर शेयर कर रोहित ने जताया प्यार 2

भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा अब 24 अगस्त को एक्शन में दिखेंगे क्योंकी भारत का अगला वनडे मैच 24 अगस्त गुरुवार को ही होना है. रोहित शर्मा इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने को बेकरार होंगे क्योंकी उन्हें अभी तक श्रीलंका के इस दौरे में ज्यादा बल्लेबाजी  का मौका नहीं मिला है.

Related posts