वीडियो: रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम, गर्व से चौड़ा हो जाएगा हर भारतीय का सीना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम, गर्व से चौड़ा हो जाएगा हर भारतीय का सीना 

वीडियो: रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम, गर्व से चौड़ा हो जाएगा हर भारतीय का सीना

वनडे और टी-20 में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। विंडीज के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज के 4 मैचों में उन्होंने दो बार 150 का आंकड़ा पार दिया है। इसके साथ ही रोहित भारतीय क्रिकेट के सबसे चहेते खिलाड़ियों में शामिल हैं। वह रन बनाये या फिर जीरो पर आउट हो, उनके बारे में चर्चा जरुर होती है। इस उन्होंने एक ऐसा काम किया है जिसे जानकर सभी भारतियों का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के एक मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें रोहित ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर उनके लिए सभी के दिल में इज्जत और बढ़ जाएगी।

वीडियो में रोहित शर्मा मैच के दौरान बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे। वहां उन्हें देखकर मैदान में मौजूद दर्शकों ने रोहित- रोहित चिल्लाना शुरू कर दिया। ऐसा पहले अन्य खिलाड़ियों के साथ भी हो चुका है।

रोहित ने अपना नाम लेने से किया मना

जब भी मैदान पर दर्शक किसी खिलाड़ी का नाम लेते हैं तो खिलाड़ी उन्हें और प्रोत्साहित करने लगता है लेकी रोहित ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने दर्शकों से अपना नाम न लेने को कहा।

इसके साथ ही अपने टीशर्ट पर लिखे इंडिया की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने देश का नाम लेने के लिए लोगों से कहा। इसके बाद सारा मैदान इंडिया- इंडिया से गूंज पड़ा। ऐसा शायद ही किसी खिलाड़ी ने कभी किया होगा।

मुंबई में दोहरा शतक से चूके

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा दुनिया का एकलौते बल्लेबाज हैं जिसने वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक बनाये हैं। वनडे क्रिकेट के सबसे बड़ा सबसे बड़ा स्कोर 264 रन उनके नाम ही दर्ज है। विंडीज के खिलाफ उनके घरेलू मैदान पर उनके पास एक और दोहरा शतक बनाने का मौका था लेकिन वह 162 रन बनाकर आउट हो गए। जब वह आउट हुए उस समय भारतीय पारी के 37 गेंद शेष थे।

देखें वीडियो: 

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *