जब रोहित ने मांगना चाहा रिव्यू तो धोनी ने किया मना फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू और फिर कप्तान विराट कोहली ने जो किया देख रह जायेंगे हैरान 

वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू  और फिर कप्तान विराट कोहली ने जो किया देख रह जायेंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है और दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर लगातार जीतते जा रहे है जिसमें बल्लेबाजों में विराट कोहली और शिखर धवन का बल्ला खूब चल रहा है तो गेंदबाजी में कुलदीप यादव और युजवेंद्र की आज कोई बराबरी नहीं कर सकता है।

वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू  और फिर कप्तान विराट कोहली ने जो किया देख रह जायेंगे हैरान 1

इस प्रकार भारतीय टीम के इस जबरदस्त प्रदर्शन के कारण लगातार मुकाबले जीते है और पहले तो 5-1 से वनडे सीरीज जीती और बाद में अब पहला टी20 भी जीत लिया है। भारतीय टीम में इन सभी जीत में सिर्फ इन खिलाड़ियों का योगदान नहीं रहा है बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का भी बहुत योगदान है।

वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू  और फिर कप्तान विराट कोहली ने जो किया देख रह जायेंगे हैरान 2

दरअसल आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज भी मैदान में कप्तानी करते हुए देखे गए है। जी हाँ, आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी जब चाहते है तभी मैच में कोई रिव्यू लेते हुए विराट कोहली को भी देखा गया है। आपको तो पता ही होगा कि महेंद्र सिंह धोनी का लगभग कोई भी रिव्यू ख़राब नहीं जाता है इस कारण विराट कोहली भी अपने अनुभवी पूर्व कप्तान की पूरी बात मानते है।

इसी बीच आपको बता दें कि इन दिनों भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जहाँ मेजबान टीम को हरा तरफ से पटखनी दे रही है और 6 वनडे मैचों की सीरीज पर भी कब्जा कर दिया है। इस सीरीज में धोनी ने बल्ले से तो ज्यादा कुछ ख़ास नहीं किया, लेकिन विकेटों के पीछे बहुत शानदार कार्य किया है, जिसकी तारीफ़ रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव ने भी कई बार किया है।

कुलदीप का मानना है कि धोनी हमें बहुत सलाह देते है, इस कारण हमें आसानी विकेट मिल जाते है। इस सीरीज के एक मैच में रोहित शर्मा रिव्यू लेना चाहते थे, लेकिन धोनी ने मना कर दिया इस कारण कप्तान विराट कोहली ने रोहित का कहना न मानते हुए रिव्यू नहीं लिया और भारत का एक रिव्यू बचा लिया।

वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू  और फिर कप्तान विराट कोहली ने जो किया देख रह जायेंगे हैरान 3
दरअसल महेंद्र सिंह धोनी के पास कप्तानी का बहुत अनुभव है इस कारण वर्तमान कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा इनकी सभी बातें मानते है और धोनी भी मैदान में इन्हें खूब ज्ञान बांटते है। इसी बीच इनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें धोनी अपने साथी खिलाड़ियों को समझाते हुए सुनाई दे रहे है।

मैदान में धोनी का यह ख़ास वीडियो आप नीचे देख सकते है:-

Related posts

Leave a Reply