टीम इंडिया में जगह न मिलने के बाद फैंस के साथ मौज मस्ती करते दिखे रोहित शर्मा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: वेस्टइंडीज में सीरीज जीतने के बाद फैंस के साथ मौज मस्ती करते दिखे रोहित शर्मा 

WATCH: वेस्टइंडीज में सीरीज जीतने के बाद फैंस के साथ मौज मस्ती करते दिखे रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में शामिल तो किया गया लेकिन कप्तान विराट कोहली ने उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक तरफ टीम इंडिया खेलने के लिए मैदान पर पहुंचे थे, तो वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा फैंस के साथ मौज मस्ती करते दिखे। तो आइए आपको दिखाते हैं वीडियो।

रोहित शर्मा ने की कैरेबियाई दर्शकों के साथ मस्ती

View this post on Instagram

When @rohitsharma45 randomly pulled out a couple of his loyal fans from the crowd 😊😁🔝👏🏻👏🏻🙌🏻 #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया दूसरे टेस्ट  मैच खेलने की तैयारियों में जुटी थी तभी टीम में जगह न मिलने के बाद रोहित शर्मा कैरेबियाई फैंस के साथ मस्ती करते दिखे।

असल में, स्टैंड में बैठे फैंस के साथ रोहित शर्मा ने विंडीज फैंस से हाय-हैलो किया और फिर एक कपल को अपने पास बुलाया। इस कपल ने रोहित शर्मा के नाम की भारतीय जर्सी पहन रखी थी।

और साथ ही इन्हें देखकर साफ लग रहा था कि यह रोहित के बड़े वाले फैन हैं। इस कप ने रोहित के सामने ढिनचैक म्यूचिक पर मूव्स किए जिसे रोहित शर्मा ने खूब इंज्वॉय किया।

कप्तान कोहली ने रोहित को टीम में नहीं दी जगह

WATCH: वेस्टइंडीज में सीरीज जीतने के बाद फैंस के साथ मौज मस्ती करते दिखे रोहित शर्मा 1

चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट की टीमों के लिए चुना। लेकिन कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर ही बैठाए रखा।

पहले मैच में जगह न मिलने के बाद सभी ने कयास लगाए कि शायद दूसरे टेस्ट में रोहित को मौका दिया जाएगा लेकिन दूसरे टेस्ट में भी मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने ही ओपनिंग की। ये कहना गलत नहीं होगा कि यह ओपनिंग जोड़ी 2 मैचों की 4 इनिंग्स में से किसी भी इनिंग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

लेकिन कप्तान कोहली ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही बता दिया था कि वह केएल राहुल-मयंक अग्रवाल से ही दोनों टेस्ट मैचों में ओपनिंग करवाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में कप्तान कोहली, रोहित शर्मा को खेलने का मौका देते हैं या नहीं।

टीम इंडिया सफलता के रथ पर रही सवार

टीम इंडिया

भारत का वेस्टइंडीज दौरा पूरी तरह से सफल रहा। पहले टी 20, वनडे और फिर टेस्ट सीरीज में भी टीम इंडिया ने विंडीज को क्लीन स्वीप कर दिया। सोमवार को खत्म हुआ टेस्ट मैच काफी दिलचस्प रहा।

पहली इनिंग में जसप्रीत बुमराह नाम की आंधी ने विंडी खिलाड़ियों को पिच पर टिकने ही नहीं दिया और हैट्रिक सहित 7 विकेट झटक लिए। दूसरी इनिंग में टीम इंडिया के भारीभरम लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज 210 रनों पर ही ढेर हो गई। जिसमें मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा ने क्रमश: 3-3 विकेट्स, इशांत शर्मा ने 2 और जसप्रीत बुमराह ने 1 विकेट चटकाए।

इस मैच के बाद कप्तान विराट कोहली भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल टेस्ट कप्तान बन गए हैं। जी हां, कोहली की कप्तानी में भारतीय टेस्ट टीम ने 28वीं जीत दर्ज की है। यह रिकॉर्ड पहले धोनी के पास था क्योंकि उन्होंने अपनी कप्तानी में 27 टेस्ट मैचों में जीत दर्ज की थी।

Related posts