INDvBAN: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ पहले ही ओवर में आउट हुए रोहित शर्मा, देखें वीडियो 1

भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में पहला टी-20 मुकाबला खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने शिवम को डेब्यू करने का मौका दिया। बांग्लादेश के लिए मोहम्मद नईम ने अपना टी-20 डेब्यू किया। इस मैच से पहले प्रदूषण को लेकर काफी बात हो रही थी लेकिन मुकाबला समय से शुरू हो गया।

पहले ही ओवर में झटका

INDvBAN: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ पहले ही ओवर में आउट हुए रोहित शर्मा, देखें वीडियो 2

भारतीय टीम को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लग गया। कप्तान रोहित शर्मा ने तेज शुरुआत करने की कोशिश की और पहली 5 गेंदों में दो चौके जड़ दिए लेकिन उसके बाद अंतिम गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हो गये।

शाफिउल इस्लाम की अंदर आती गेंद रोहित शर्मा के पैड पर आकर लगी और अंपायर नितिन मेनन ने उन्हें आउट करार दे दिया। शिखर धवन के सलाह लेने के बाद रोहित ने रिव्यू लेने का फैसला किया।

INDvBAN: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ पहले ही ओवर में आउट हुए रोहित शर्मा, देखें वीडियो 3

डीआरएस ने नहीं दिया साथ

INDvBAN: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ पहले ही ओवर में आउट हुए रोहित शर्मा, देखें वीडियो 4

रोहित शर्मा ने रिव्यू जरुर लिया लेकिन इसने उनका साथ नहीं दिया। गेंद विकेट पर पूरी तरह नहीं लगा रही थी और ऑन फील्ड कॉल था। अंपायर ने उन्हें आउट दिया था और इसी वजह से भारत का रिव्यू बच लगा लेकिन कप्तान को पवेलियन लौटना पड़ा।

इससे पहले भी आईपीएल 2019 में नितिन मेनन ने रोहित शर्मा को एलबीडबल्यू आउट दिया था। उस समय भी रिव्यू में ऑन फील्ड कॉल आया था और रोहित ने नाराजगी जताते हुए बल्ले से बेल्स गिरा दी थी।

विराट का रिकॉर्ड तोड़ा

INDvBAN: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ पहले ही ओवर में आउट हुए रोहित शर्मा, देखें वीडियो 5

रोहित शर्मा ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली को फिर से पीछे छोड़ दिया है। इस मैच से पहले रोहित शर्मा के 2443 रन थे वहीं विराट के बल्ले से 2450 रन निकले थे।

9 रनों की पारी खेलकर रोहित शर्मा 2452 रनों पर पहुँच गये हैं। विराट ने इस सीरीज से आराम लिया है और इसी वजह से उनके पास विराट कोहली से और भी आगे निकलने का मौका होगा।

देखें वीडियो:

https://twitter.com/MohitDa29983755/status/1190991680725405702?s=20