रोहित शर्मा बेटी समायरा के साथ कुछ इस तरह से बिता रहे हैं मस्ती के पल, देखे वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : रोहित शर्मा बेटी समायरा के साथ कुछ इस तरह से बिता रहे हैं मस्ती के पल, देखे वीडियो 

WATCH : रोहित शर्मा बेटी समायरा के साथ कुछ इस तरह से बिता रहे हैं मस्ती के पल, देखे वीडियो

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। उस हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी निराश है लेकिन अब वो इसी निराशा को दूर करने के लिए कैरेबियाई दौरे पर जाने वाले हैं।

वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ मस्ती के पल

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी जमीं पर 3 टी20, तीन वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और भारतीय टीम इसी दौरे के लिए सोमवार को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने वाली है।

WATCH : रोहित शर्मा बेटी समायरा के साथ कुछ इस तरह से बिता रहे हैं मस्ती के पल, देखे वीडियो 1

विश्व कप के बाद मिले इस ब्रेक पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं और जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। इसी तरह से वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अपनी बेटी समायरा के साथ मस्ती करते दिखे।

रोहित शर्मा फिसलपट्टी पर बेटी समायरा के साथ कर रहे हैं मस्ती

रोहित शर्मा विश्व कप के बाद से अपनी बेटी और पत्नी के साथ घर में वक्त गुजार रहे हैं। और अपनी नन्हीं बेटी के साथ रोहित शर्मा जमकर मस्ती कर रहे हैं। रोहित ने खुद अपने इस मस्ती के पल को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए इस वीडियो में रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा को गोल में लेकर फिसलपट्टी पर फिसल रहे हैं जिससे वो समायरा एंजॉय करवा रहे हैं। जिस तरह से रोहित शर्मा अपनी बेटी के इस तरह से फिसलपट्टी से फिसल रहे हैं उससे आप भी देखकर खुश हो जाएंगे। इस वीडियो को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने बनाया।

रोहित शर्मा विश्व कप की फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे वेस्टइंडीज में

रोहित शर्मा विश्व कप में धमाका करने के बाद अब वेस्टइंडीज के दौरे के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। हिटमैन रोहित शर्मा ने विश्व कप में जबरदस्त फॉर्म दिखाया था और वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे।

रोहित शर्मा

इंग्लैंड में खेले गए इस विश्व कप में रोहित शर्मा के बल्ले से 9 मैचों में सबसे ज्यादा 648 रन निकले और उन्होंने इस दौरान 5 शतक लगाकर किसी एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक का विश्व रिकॉर्ड भी बनाया था।

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts