विराट कोहली के साथ आपसी मतभेद के खबरों के बीच रोहित शर्मा ने रविन्द्र जडेजा के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के साथ आपसी मतभेद के खबरों के बीच रोहित शर्मा ने रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर बनाया कोहली का मजाक 

विराट कोहली के साथ आपसी मतभेद के खबरों के बीच रोहित शर्मा ने रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर बनाया कोहली का मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम अभी वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहाँ उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टी20 मुकाबला जीत रखा है, भारत ने इस मुकाबले में वेस्टइंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप किया है. अब 8 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला, जिसमे बारिश की खलल के कारण कोई नतीजा नहीं आ पाया है. सब ही जानते हैं कि भारतीय टीम मजे करने का कोई मौका नहीं छोडती हैं. अब बीसीसीआई ने एक ऐसी वीडियो दी है जिसमे जडेजा और रोहित शर्मा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का मजाक कर रहे हैं.

रोहित शर्मा ने उड़ाया जसप्रीत बुमराह का मजाक

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का एक वीडियो बीसीसीआई के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है.

इस वीडियो ने दोनों ने मिलकर जसप्रीत बुमराह और कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया है. इस वीडियो में रोहित और जडेजा हेड्स अप चैलेंज में हिस्सा लेते नजर आए, जहां रोहित को जडेजा के एक्शन को देखकर उसका जवाब बताना था कि उनके बोर्ड पर किस खिलाड़ी का नाम लिखा है.

इस चैलेंज में रोहित ने बोर्ड पर लिखे क्रिकेटर का नाम दिखाया, जो नाम उन्हें खुद नजर नहीं आ रहा था. रविंद्र जडेजा को उस क्रिकेटर की नकल उतारकर दिखाना था और रोहित को उस क्रिकेटर का नाम बताना था.

इसमें पहला नाम था जसप्रीत बुमराह का.इस पर  जडेजा ने जैसे ही बुमराह का गेंदबाजी एक्शन करने की कोशिश की वैसे ही दोनों साथ में जोर-जोर से हंसने लगे, क्योंकि बुमराह की गेंदबाजी का एक्शन सबसे अलग है.

विराट कोहली का भी उड़ाया गया मजाक

विराट कोहली

इस चैलेंज में दूसरा नाम था, भारतीय कप्तान विराट कोहली का. जैसे ही रोहित ने अपने बोर्ड पर विराट कोहली का नाम जडेजा को दिखाया, वैसे ही जडेजा पहले मुस्कुराये, और उसके बाद जोर जोर से हंसने लगे इस समय रोहित को नाम समझने में थोड़ा समय जरुर लगा.

इसके बाद जब जडेजा ने विराट के हेलमेट पर अंगूठा लगाने की एक्टिंग की वैसे ही रोहित ने नाम बता दिया, जिसके बाद दोनों फिर जोर-जोर से हंसने लगे. मजेदार बात ये थी कि खुद विराट भी वहां मौजूद थे और वो भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए.

 

 

 

 

Related posts