रोहित शर्मा का ट्वीटर पर उड़ा जमकर मजाक

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी केवल 286 रनों के स्कोर पर निपटी दी।

भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए बहुत बड़ा मौका था, कि किसी तरह से पहली पारी के आधार पर बढ़त बनायी जाए, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया और केवल 209 रन ही बना सकी।

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 1

रोहित शर्मा की खराब बल्लेबाजी का उड़ा मजाक

भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में पहले दिन 28 रनों के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा आए। रोहित शर्मा ने बिल्कुल दिन के खेल के खत्म होने के समय आए और नाबाद लौटे। लेकिन रोहित शर्मा ने दूसरे दिन बहुत ही धीमी बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को देखकर तो लग रहा था मानो वो पूरी तरह से बचाव की मुद्रा में खेल रहे हैं।

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 2

रोहित बल्लेबाजी के दौरान आए जूझते नजर

वनडे क्रिकेट के एक बहुत बड़े बल्लेबाज बन चुके रोहित शर्मा की दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों के सामने पोल खुल गई। रोहित शर्मा एक-एक रन के लिए जूझते दिखाई दिए। रोहित शर्मा ने बमुश्किल दूसरे दिन 59 गेंदो में अपने नाम के साथ 11 रन जोड़ने के बाद कगिसो रबाडा की गेंद पर पगबाधा हो गए। रोहित शर्मा ने बहुत ही धीमी बल्लेबाजी की और खासकर वो गेंद के सही तरीके से खेलने के रूप में नजर नहीं आए।

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 359 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 3

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर ट्वीटर पर उड़ा मजाक

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तेज और बाउंसी पिचों पर कलई खुल कर सामने आयी। रोहित शर्मा के इस तरह से बल्लेबाजी के संघर्ष को देखते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस ने रोहित शर्मा का मजाक उड़ाने में जरा भी देर नहीं लगायी। 59 गेंदो पर 11 रन बनाने वाले रोहित शर्मा को लेकर ट्वीटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। फैंस रोहित को लेकर तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने तो रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को नाईट वॉचमैन की तरह करार दे दिया।

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 5 59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 6

59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 7 59 गेंदों में 11 रन की पारी खेलना रोहित को पड़ा भारी आये ऐसे कमेन्ट सुनकर नहीं रुकेगी हंसी 8

 

 

Related posts

Leave a Reply